हम सेक्स एजुकेशन क्लास में हंसते और शर्माते थे: रकुलप्रीत

मुंबई। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, जो अपनी आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म ‘छतरीवाली’ के लिए तैयार हैं, ने स्कूल में यौन शिक्षा के साथ अपने अनुभव के बारे में बात की। यह फिल्म सेक्स एजुकेशन को लेकर है। इसके बारें में अभिनेत्री ने कहा कि यह एक पारिवारिक ड्रामा है और इसे माता-पिता के साथ भी देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने कहा, “यह ‘छतरीवाली’ एक पारिवारिक फिल्म है, एक ऐसी फिल्म जिसे मैं अपने परिवार या माता-पिता या अपने पिता के साथ मेरे बगल में बैठकर देख सकती हूं क्योंकि फिल्म में एक भी संवाद ऐसा नहीं है या इसका दोहरा अर्थ नहीं है।

सब कुछ तथ्य की बात है और यह समय की मांग है। यह एक लड़की की कहानी है और वह कैसे सुरक्षित सेक्स के महत्व को समझती है और वह क्यों इसके बारे में स्वतंत्र रूप से और खुले तौर पर बोलने की जिम्मेदारी खुद पर लेती है।”इस बारें में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “जब मैं 9वीं और 10वीं कक्षा में थी और जब भी सेक्स एजुकेशन की क्लास होती थी।

टीनएजर्स के रूप में, हम इस विषय पर हंसते और शर्माते थे और इन कक्षाओं को बंक करने के बहाने ढूंढते थे। अभिनेत्री का मानना है कि फिल्म देखने वाले लोगों के ²ष्टिकोण में बदलाव आएगा। रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित और तेजस प्रभा विजय देओस्कर द्वारा निर्देशित, ‘छतरीवाली’ में रकुल प्रीत सिंह और सुमीत व्यास हैं। यह 20 जनवरी को जी5 पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *