मथुरा। मशहूर सिने तारिका शिल्पा शेट्टी ने उत्तर प्रदेश में कृष्ण नगरी मथुरा स्थित वृंदावन में बांके बिहारी मन्दिर में मुख्य विगृह के दर्शन किये। उन्होंने कहा कि इस स्थान पर आकर वह धन्य महसूस कर रही हैं।राजस्थान के भरतपुर प्रवास पर आयीं शिल्पा शेट्टी ने शुक्रवार को मथुरा की भी यात्रा की। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि ठाकुर जी ने उन्हें बुलाया है। भरतपुर से लौटते समय उन्होंने बांके बिहारी मन्दिर में पूजन अर्चन किया। पूजा की रस्म बांके बिहारी मन्दिर के सेवायत आचार्य प्रभु गोस्वामी ने निभाई।

उन्होंने सिने तारिका शिल्पा के माथे पर ठाकुर जी के आशीर्वाद स्वरूप चन्दन लगाया और अति पवित्र कमल के फूल की आशिर्वादी माला भी उन्हें भेंट की।इस अवसर पर सात साल के प्रियांश गोस्वामी ने मन्दिर के जगमोहन से सिने तारिका को जब राखी भेंट की तो वह भाव विभोर हो गईं। उन्होंने उस बालक के दोनो हाथ अपने सिर पर रखकर आशीर्वाद लिया।

देर शाम मन्दिर के बाहर निकल कर अपने प्रशंसकों की भीड़ से उन्होंने कहा कि वे दर्शन कर ठाकुर जी का आशीर्वाद पाकर अभिभूत हैं। उनका कहना था कि बांकेबिहारी महराज ने उन्हें बुलाया है तभी वे यहां आ सकी हैं। उन्होंने राधे राधे कहकर अपने प्रशंसकों से विदा ली।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − eleven =