मानुषी छिल्लर को मिली एक और बड़ी फिल्म

मुंबई। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी सम्राट पृथ्वीराज के जरिये बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मानुषी छिल्लर के हाथ अब एक और बड़े बैनर की फिल्म लगी है। वासु भगनानी द्वारा निर्मित और डेविड धवन द्वारा निर्देशित बड़े मियां छोटे मियां का इसी नाम से बनाये जा रहे रीमेक में मानुषी छिल्लर को बतौर नायिका साइन कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वे एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी। हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है कि मानुषी किस अभिनेता के साथ नजर आएंगी।

बड़े मियां छोटे मियां को एक बार फिर से वासु भगनानी ही बनाने जा रहे हैं, जिसके निर्देशन की कमान अली अब्बास जफर को सौंपी गई है। लगभग 7 माह पूर्व इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसमें अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ एक्शन करते नजर आए थे। बीच में इस फिल्म को लेकर समाचार आए थे कि यह प्रोजेक्ट बंद हो गया है लेकिन अब फिर से यह चर्चाओं में आ गया है।

समाचारों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग आगामी वर्ष जनवरी माह से शुरू होने जा रही है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों ही बॉलीवुड में जबरदस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में फिल्म की घोषणा के बाद से दर्शकों को इस एक्शन कॉमेडी फिल्म के बनने का इंतजार है। फिल्म को लेकर कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि फिल्म में जान्हवी कपूर को बतौर हीरोइन कास्ट किया गया है।

पिंकविला की रिपोट्स के अनुसार मानुषी छिल्लर को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। गौरतलब है कि फिल्म में कुल 3 फीमेल लीड्स नजर आएंगी। खबरों के अनुसार मानुषी उनमें से एक हैं। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी, जिसके बाद धीरे-धीरे फिल्म की बाकी कास्ट के बारे में भी पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *