Mandakini honors winners of High Flyers 50 Global Icon Awards 2024

मंदाकिनी ने हाई फ़्लायर्स 50 ग्लोबल आइकन अवार्ड्स 2024 के विजेताओं को किया सम्मानित

अनिल बेदाग, मुंबई : यह जानना शानदार खबर है कि “हाई फ़्लायर्स 50 ग्लोबल आइकन अवार्ड्स 2024” का 5वां संस्करण ज़बरदस्त सफल रहा। व्यवसाय और पेशे के क्षेत्र में वैश्विक स्तर पर विविध पृष्ठभूमि के व्यक्तियों की असाधारण उपलब्धियों का जश्न मनाना वास्तव में प्रेरणादायक है।

ये पुरस्कार न केवल प्राप्तकर्ताओं के समर्पण और दृढ़ता को उजागर करते हैं बल्कि उनके संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्टता की आकांक्षा की भावना भी जगाते हैं।

Mandakini honors winners of High Flyers 50 Global Icon Awards 2024

पुरस्कार प्रदान करने वाली बॉलीवुड सेलिब्रिटी सुश्री मंदाकिनी की उपस्थिति ने निश्चित रूप से शाम में ग्लैमर और उत्साह का स्पर्श जोड़ दिया। इसके अतिरिक्त, मुख्य अतिथि के रूप में भजन सम्राट अनुप जलोटा के शामिल होने से कार्यक्रम की प्रतिष्ठा और बढ़ गई।

मंदाकिनी कहा कि  मैं एचएफ 50 ग्लोबल आइकन अवार्ड्स 2024 के सभी प्राप्तकर्ताओं को बधाई देती हूं। सफलता केवल आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने के बारे में नहीं है, बल्कि उन तक पहुंचने के लिए आपके द्वारा की गई यात्रा के बारे में भी है। यह आपके सामने आने वाली चुनौतियों के बावजूद लचीलापन, दृढ़ संकल्प और खुद के प्रति सच्चे बने रहने के बारे में है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *