Jalpaiguri Superintendent of Police conducted route march with central forces

जलपाईगुड़ी के पुलिस अधीक्षक ने केंद्रीय बलों के साथ किया रूट मार्च

  • लोगों से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की 

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी के पुलिस अधीक्षक उमेश खंडाबहाले ने ने केंद्रीय बलों के साथ किया रूट मार्च और लोगों से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की। केंद्रीय बल जलपाईगुड़ी सदर ब्लॉक के मंडलघाट ग्राम पंचायत इलाके में रुट मार्च की और उनके साथ पुलिस अधीक्षक उमेश खंडाबहाले भी थे।

पुलिस अधीक्षक के साथ जलपाईगुड़ी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शोभनिक मुखोपाध्याय, कोतवाली थाने के आईसी संजय दत्त सहित अन्य पुलिस अधिकारी  भी  थे। इतनी संख्या में पुलिस और अर्धसैनिक बलों को एक साथ सुरक्षा की कमान संभालते देख ग्रामीण काफी खुश दिखे।

रूट मार्च के दौरान जलपाईगुड़ी के पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों से बातचीत की और कहा कि गांव के लोगों से निर्भीक होकर अपनी पसंद के प्रत्याशी को वोट करे, पुलिस और केंद्रीय बलों के जवान  उनकी सुरक्षा के लिए तैनात है। 

पुलिस अधीक्षक उमेश खंडाबहाले ने कहा, मैं खुद रूट मार्च में शामिल हुआ।. मैं ग्रामीणों के घर गया और उनसे निर्भय होकर मतदान करने को कहा. मैंने उनसे यह भी कहा कि अगर कोई समस्या हो तो पुलिस से संपर्क करें।

केंद्रीय बल के जवानों ने फुलबाड़ी में किया रूट मार्च 

लोकसभा चुनाव के पहले मंगलवार की सुबह से केंद्रीय बल के जवानों ने फुलबाड़ी दो नंबर ग्राम पंचायत क्षेत्र के चुनाभट्टी इलाके में रुट मार्च किया। चुनाव के दौरान लोगों के मन में स्थित डर और भय को निकालने के लिए  केंद्रीय बल के जवाओं ने चुनाभट्टी के साथ नया बाजार और पूर्व धनतला में रूट मार्च किया।
ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *