किस विवाद पर मनारा चोपड़ा ने की खुलकर बात, बोलीं- डायरेक्टर हो गए थे अति उत्साहित

मुंबई। किस विवाद को लेकर इन दिनों सुर्खियों में चल रहीं एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा ने आखिरकार इस पर प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री को अपनी आगामी फिल्म ‘थिरागबदरा सामी’ के प्रचार कार्यक्रम के दौरान उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा था जब फिल्म के डायरेक्टर एएस रवि कुमार ने उनके गालों पर जबरन किस कर लिया था। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था। इसके बाद कई लोगों ने डायरेक्टर की जमकर आलोचना भी की थी।

वहीं, मनारा चोपड़ा ने एक सितंबर को विवाद को संबोधित करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया था। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “नहीं पता था कि मेरी फिल्म का प्रमोशन एक अप्रत्याशित मोड़ ले लेगा। मैं जो कुछ भी व्यक्त करना चाहती थी वह पहले से ही ऊपर दिए गए वीडियो में शामिल है।

मैं मीडिया आउटलेट्स से अनुरोध करती हूं कि वे मुझे जो स्पेस की जरूत है उसका सम्मान करें। मैं इस समय अधिक विवरण साझा करने के लिए तैयार नहीं हूं। हाल ही में मनारा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

इस दौरान पैपराजी द्वारा शेयर किए गए हालिया वीडियो में मन्नारा चोपड़ा ने चल रहे विवाद के बारे में पूछे जाने पर कहा, “जो भी खबरें वायरल हो रही हैं, मुझे लगता है कि निर्देशक को फिल्म में मेरा काम पसंद आया।  जब हम शूटिंग नहीं कर रहे होते तब भी वे मुझे फोन करते रहते थे। मुझे लगता है कि वह बहुत ज्यादा उत्साहित हो गए थे। वीडियो देखकर मैं भी आश्चर्यचकित रह गई थी, लेकिन उन्होंने गलत नीयत से ऐसा नहीं किया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *