मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और उनके पति व अभिनेता विक्की कौशल को सोशल मीडिया मंच पर धमकी देने वाले को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने मनविंदर सिंह नाम के शख्स को गिरफ़्तार किया है। मनविंदर पेशे से एक स्ट्रगलिंग एक्टर है। बताया जा रहा है कि मनविंदर सिंह कैटरीना कैफ का बड़ा फैन है और एक्ट्रेस से शादी करना चाहता था, इसीलिए पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर कटरीना और विक्की कौशल को परेशान कर रहा था। सामाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक़ मुंबई पुलिस ने ख़ुद इसकी सूचना दी है।

विक्की कौशल की शिकायत के बाद मुंबई के संता क्रूज पुलिस स्टेशन में ये मामला दर्ज किया गया था। पुलिस को अपनी शिकायत में विक्की कौशल ने बताया था कि एक शख़्स लगातार उन्हें और उनकी पत्नी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। उन्होंने कहा कि अभियुक्त पिछले कई दिनों से उनकी पत्नी का पीछा भी करता था। आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और कुछ ही घंटों बाद अभियुक्त को गिरफ़्तार कर लिया। पिछले साल दिसंबर में कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल की शादी हुई थी।

पुलिस ने जिस आरोपी शख्स को अपनी गिरफ्त में लिया है, उसका इंस्टाग्राम अकाउंट देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कैटरीना का कितना जबरा फैन है। दरअसल शख्स ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम King Aditya Rajput लिखा हुआ है और प्रोफाइल बायो में उसने खुद को एक्टर बताया हुआ है। सबसे शॉकिंग यह है कि इस शख्स ने बायो में My Girlfriend/Wife katrinakaif लिखा है। आरोपी ने कैटरीना की ऑफिशियल आईडी को भी टैग कर रखा है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + fourteen =