सैन फ्रांसिस्को। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने सोमवार को इस बात से इनकार किया कि उनका गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान के साथ अफेयर था, जिसके कारण कथित तौर पर इस साल की शुरूआत में उनका तलाक हो गया। उन्होंने कहा कि शनहान के साथ रोमांटिक कुछ भी नहीं था।वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मस्क का सर्गेई ब्रिन की पत्नी के साथ एक संक्षिप्त संबंध था, जिससे गूगल के सह-संस्थापक को इस साल की शुरुआत में तलाक के लिए फाइल करने और तकनीकी अरबपतियों की लंबी दोस्ती को समाप्त करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

मस्क ने एक ट्वीट में कहा, यह सब बकवास है। सर्गेई और मैं दोस्त हैं और कल रात एक साथ एक पार्टी में थे! टेस्ला के सीईओ ने कहा, मैंने निकोल को तीन साल में केवल दो बार देखा है, दोनों बार कई अन्य लोगों के साथ। उनके साथ रोमांटिक कुछ भी नहीं है। ब्रिन और शनहान अलग हो गए थे, लेकिन उस समय भी साथ रह रहे थे। कथित तौर पर कोविड लॉकडाउन और उनकी तीन साल की बेटी से संबंधित मुद्दों के कारण युगल के संबंध तनावपूर्ण थे।

ब्रिन और मस्क पक्के दोस्त थे, लेकिन अफेयर के बाद उनके रिश्ते में खटास आ गई। ब्रिन ने कथित तौर पर सलाहकारों से मस्क की कंपनियों में अपने निजी निवेश को बेचने के लिए कहा है। इस महीने की शुरुआत में, रिपोर्टे सामने आई थीं कि दिसंबर में सरोगेसी के माध्यम से ग्रिम्स के साथ एक दूसरे बच्चे का स्वागत करने से कुछ हफ्ते पहले मस्क ने नवंबर 2021 में अपने ब्रेन-चिप स्टार्टअप न्यूरालिंक की एक शीर्ष कार्यकारी शिवोन जि़लिस के साथ गुप्त रूप से जुड़वां बच्चे पैदा किए।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine − 8 =