ममता ने साधा मोदी पर निशाना, कहा – “गारंटी सिर्फ बंगाल की पूरी होती है, बाकी सब फर्जी है”

Kolkata Hindi News, कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। विभिन्न जनसभाओं से पीएम मोदी की ओर से इस्तेमाल हो रहे तकिया कलाम ‘ये मोदी की गारंटी है’, पर तर्ज करते हुए ममता बनर्जी ने कहा की गारंटी तो सिर्फ पश्चिम बंगाल की पूरी होती है, बाकी लोगों की गारंटी तो फर्जी है।

मेदिनीपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने आज तक जो भी वादा किया या जो भी घोषणाएं की उसे पूरा किया लेकिन जो लोग चुनाव के समय नजर आते हैं और बड़ी-बड़ी गारंटी देते हैं, वह केवल दिखावा है। वे कभी पूरी नहीं होगी।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में निवेश बढ़ने का भी दावा किया। उन्होंने कहा कि बंगाल में निवेश की हवा चल रही है और इसीलिए विपक्ष डरा हुआ है।

पश्चिम मिदनापुर में एक सभा से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ”नौकरियों की कोई कमी नहीं होगी, क्योंकि पूरे मिदनापुर में उद्योग की हवा चल रही है।

मेदिनीपुर, बांकुरा, पुरुलिया, झाड़ग्राम, बीरभूम से लेकर हावड़ा, हुगली, बर्दवान, उत्तर बंगाल से लेकर दक्षिण बंगाल तक, हर जगह हवा चल रही है। यहां निवेश हो रहा है, इसलिए विपक्ष के लोग डरे हुए हैं।

मेदिनीपुर जहां से भारतीय जनता पार्टी के दिलीप घोष सांसद हैं, वहां के खड़गपुर इलाके का जिक्र कर ममता ने कहा कि चुनाव के समय इलाके की बिजली पानी काट दी जाती है और लोगों को भाजपा को वोट करने के लिए डराया जाता है।

मैं चेतावनी दे रही हूं, अगर इस बार ऐसा हुआ तो हम छोड़ेंगे नहीं। उन्होंने लोगों से लोकतांत्रिक तरीके से इसका मुकाबला करने का आह्वान किया।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *