ममता ने जताई आशंका, सब्जियों की गाड़ियों में हो सकती है तस्करी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर राज्य में चुनाव से पहले हथियारों की तस्करी की आशंका जाहिर की है। राज्य सचिवालय में महंगाई नियंत्रण को लेकर उच्च स्तरीय बैठक के दौरान उन्होंने इस बात की आशंका जाहिर की है कि सब्जियों की गाड़ियों में हथियारों या किसी और चीज की सप्लाई हो सकती है। उन्होंने टास्क फोर्स और कृषि विपणन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान कहा कि इस बात का ध्यान रखना होगा कि सब्जियों की आड़ में किसी और चीज की सप्लाई ना हो।

इसके पहले पिछले हफ्ते तीन दिवसीय नदिया दौरे के दौरान भी उन्होंने प्रशासनिक बैठक के दौरान इसी तरह की आशंका जाहिर करते हुए कहा था कि वीआईपी सुरक्षा में हथियारों की तस्करी की साजिश रची जा रही है। पुलिस को और अधिक सतर्क रहना होगा। इसके बाद सोमवार को एक बार फिर जब उन्होंने राज्य सचिवालय में उच्च स्तरीय बैठक की तो उन्होंने कहा कि राज्य और कोलकाता में जो सब्जियों और मांस मछलियों की गाड़ियां आती हैं

उन्हें अच्छी तरह से जांचने की जरूरत है। ऐसा ना हो कि उनकी आड़ में किसी और चीज की सप्लाई हो। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि सब्जियों की सप्लाई में किसी भी तरह से रोक या बाधा नहीं दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि बाजारों में भी सीसीटीवी लगाने की जरूरत है और प्रशासन को और अधिक सतर्क होकर नाका चेकिंग और निगरानी बढ़ानी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *