Babul Supriyo

ममता मंत्रिमंडल में फेरबदल, जानिए बाबुल सुप्रियो समेत कौन-कौन बनेंगे मंत्री

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज अपने मंत्रिमंडल में बदलाव कर रही हैं। तृणमूल मंत्रिमंडल में नौ सदस्यों को शामिल किए जाने की संभावना है। इनमें पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा से टीएमसी में गए बाबुल सुप्रियो शामिल हैं।  सुप्रियो के अलावा पार्थ भौमिक, स्नेहाशीष चक्रवर्ती को भी मंत्री बनाया जाएगा। सीएम ममता बनर्जी ने हाल ही में एसएससी घोटाले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी को मंत्रिमंडल से हटा दिया था। उनके उद्योग विभाग समेत कुछ अहम विभागों के पद रिक्त होने से यह विस्तार सह बदलाव किया जा रहा है।

इसी बीच बीजेपी ने इस फेरबदल पर तंज कसा है। पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बदलने से क्या होगा? एक चोर जाएगा, दूसरा चोर आएगा। सुकांता मजूमदार ने कहा कि सरकार में नए लोग आते ही नई ताकत के साथ फिर से चोरी शुरू हो जाएगी। इससे पश्चिम बंगाल के लोगों को कोई फर्क नहीं
पड़ता। यह सिर्फ ध्यान हटाने के लिए किया जा रहा है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में आज शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच के बीच ममता सरकार के नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण होगा। ये शपथ ग्रहण शाम को 4 बजे कोलकाता में स्थित राजभवन में आयोजित किया जाएगा। बताया जा रहा है कि ममता कैबिनेट में विभागों के बंटवारे के साथ करीब 4 से 6 नए मंत्रियों को जगह मिलेगी और वो मंत्रिमंडल में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *