मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है। आलिया भट्ट ने ट्रोलिंग पर अपनी राय रखते हुए कहा, “मुझे अब ट्रोलिंग से इतना फर्क नहीं पड़ता है। कितने लोग ट्रोल करते हैं? मुझे लगता है कि हम लोग ट्रोल्स को ज्यादा ही भाव दे देते हैं। आलिया का कहना है कि वह ट्रोल्स को सीरियसली नहीं लेती हैं।” आलिया से पूछा गया कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर चलना या ना चलना कितना प्रभाव डालता है। आलिया भट्ट ने जवाब देते हुए कहा, “फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस बिल्कुल प्रभावित करता है। हम लोग फिल्म के लिए काफी मेहनत करते हैं और सोचते हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चलेगी लेकिन जब वैसा नहीं होता है तो बुरा लगता है।”

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ को लेकर चर्चा में हैं। आलिया फिल्म ‘डार्लिंग्स’ से प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रही हैं। शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ आलिया भट्ट ‘डार्लिंग्स’ को प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ विजय वर्मा और शेफाली शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

100 साल की उम्र तक काम करना चाहती है आलिया : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह 100 साल की उम्र तक काम करना चाहती है। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के प्रमोशन में व्यस्त है।आलिया से प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्म को प्रमोट करने के स्ट्रेस के बारे में पूछा गया। आलिया ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा, “यदि आप फिट हो, हेल्दी हो, फाइन हो तो कोई आराम की जरूरत नहीं है। काम करना मुझे सुकून देता है, एक्टिंग मेरा पैशन है। मैं अभी भी अपने काम को उतना ही एन्जॉय कर रही हूं। मुझे कुछ खास फर्क नहीं पड़ा है।

आलिया ने कहा, “काम मेरे दिल, दिमाग और आत्मा को जिंदा रखता है। इसलिए मैं 100 साल की उम्र में भी काम करूंगी।” गौरतलब है कि आलिया फिल्म ‘डार्लिंग्स’ से प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रही हैं। शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ आलिया भट्ट ‘डार्लिंग्स’ को प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ विजय वर्मा और शेफाली शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + eight =