गोवा में बोलीं ममता बनर्जी- कांग्रेस की वजह से पीएम मोदी हो रहें और ताकतवर

पणजी। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गोवा दौरे के आखिरी दिन कहा कि प्रधानमंत्री और पॉवरफुल बनेंगे, क्योंकि कांग्रेस राजनीति को गंभीरता से नहीं ले रही। ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर गोवा में गठबंधन पर फैसला न लेना का भी आरोप लगाया। पणजी में पत्रकारों को संबोधित करते हुए ममता ने कहा, कांग्रेस फैसला नहीं ले रही है, इसका अंजाम देश भुगत रहा है।

इससे पहले ममला ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. ममता बनर्जी ने कहा, भाजपा ने अच्छे दिन का वादा किया था, लेकिन अब ये लोग देश को खत्म करने में जुटे हैं। उन्होंने कहा, देश में महंगाई बढ़ रही है। डीजल, पेट्रोल, एलपीजी की कीमतें बढ़ रही हैं। जीएसटी से व्यापार प्रभावित हो रहे हैं।लेकिन भाजपा इन मुद्दों को हल करने में गंभीर नहीं है। इससे पहले गोवा फॉरवर्ड पार्टी के नेता विजय सरदेसाई ने ममता बनर्जी से मुलाकात की।

ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैं सबकुछ अभी नहीं कह सकती, क्योंकि उन्होंने राजनीति को गंभीरता से नहीं लिया। कांग्रेस की वजह से मोदीजी और पॉवरफुल होने जा रहे हैं। अगर कोई फैसला नहीं लेता है, तो उसके लिए देश क्यों खामियाजा उठाए। ममता ने कहा, कांग्रेस को पहले मौका मिला था लेकिन वे मेरे राज्य में भाजपा के बजाय मेरे खिलाफ लड़ रहे थे। टीएमसी ने गोवा की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *