Amit Shah

कोलकाता में ममता पर बरसे गृह मंत्री अमित शाह, कहा- ‘बंगाल की जनता TMC को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार’

कोलकाता। कोलकाता के धर्मतल्ला में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रैली को संबोधित किया। इस दौरान लोगों में भारी उत्साह देखने को मिली। बुधवार की इस रैली के लिए मंगलवार शाम से ही लोग बंगाल के विभिन्न हिस्सों से कोलकाता पहुंचने शुरू हो गए थे। भाजपा की इस रैली के लिए तैयारियां भी जोरो शोरों से की गई थी।रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि बंगाल की जनता भ्रष्ट तृणमूल सरकार (टीएमसी) को सत्ता से बाहर करने वाली है।

उन्होंने कहा, ‘कोलकाता में प्रतिवाद सभा को संबोधित करते हुए मैं यह कहता हूं कि बंगाल के लोग टीएमसी सरकार को उखाड़ फेकने के लिए तैयार है।’ रैली के शुरू होने से पहले भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल ने बताया कि उन्होंने इस रैली के लिए अदालत से अनुमति ली थी। उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा है।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘इस रैली के लिए हमने अदालत से अनुमति ली है। हमेशा की तरह अदालत ने न्याय किया। ममता बनर्जी अब डरी हुई है। काले झंडे दिखाने से क्या होगा? ममता बनर्जी के जाने का समय अब आ गया है।’ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कोलकाता दौरे से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट कर उन्होंने कहा कि बंगाल में फिलहाल भाजपा लोगों की सबसे पसंदीदा पार्टी बन गई है। उन्होंने लिखा है, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा फिलहाल बंगाल की पहली पसंदीदा राजनीतिक पार्टी है।आगामी चुनाव में भाजपा की जय और ममता दीदी की तृणमूल कांग्रेस की पराजय निश्चित है। आज कोलकाता में विरोध सभा को संबोधित करूंगा।

दूसरी ओर बंगाल भाजपा ने धर्मतल्ला में अमित शाह की जनसभा के पास कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ का एक वीडियो शेयर कर लिखा है कि यह ममता बनर्जी के अंत की शुरुआत है। उल्लेखनीय है कि आज ही तृणमूल कांग्रेस के विधायक विधानसभा में काला कपड़ा बांधकर शाह के दौरे का विरोध जताएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *