मालदा : नाबालिग की नग्न तस्वीर मोबाइल में कैद करते किरायेदार गिरफ्तार

मालदा। पांचवीं कक्षा की छात्रा के बाथरूम की नग्न तस्वीर मोबाइल में कैद करने के आरोप में ओल्ड मालदा थाने की पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक उस मकान में किराएदार है। घटना ओल्ड मालदा थाने के मंगलबाड़ी रवींद्रपल्ली इलाके में हुई।लड़की की मां ने आरोपी युवक कार्तिक राजबंशी के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को मालदा कोर्ट भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक के मोबाइल फोन से कई अन्य अज्ञात महिलाओं की अश्लील तस्वीरें भी मिली हैं। हालांकि, कोर्ट जाते वक्त गिरफ्तार युवक कार्तिक राजवंशी ने कहा कि उसके ऊपर लगे सभी आरोप निराधार हैं। पुलिस व स्थानीय सूत्रों के अनुसार ओल्ड मालदा के मंगलबाड़ी रवींद्रपल्ली इलाके की रहने वाली महिला की साढ़े ग्यारह साल की बेटी है।

ओल्ड मालदा के मंगलबाड़ी इलाके में अपने पिता के घर बेटी को लेकर आयी थी। रात करीब 10:15 बजे पांचवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा बाथरूम गई। उस वक्त उनके घर का किराएदार कार्तिक राजवंशी कथित तौर पर बाथरूम के वेंटिलेटर से मोबाइल फोन से पांचवीं क्लास की छात्रा की न्यूड तस्वीरें ले रहा था।

जिसे नाबालिग ने खुद देख लिया व फिर चीख-पुकार शुरू हो गई। उस समय आरोपी मौके से फरार हो गया। नाबालिग लड़की के मुंह से सारा घटनाक्रम सुनने के बाद परिजन ने आरोपी को पकड़ लिया। मामले की शिकायत लड़की के परिजनों ने पुलिस से की। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *