मालदा : पुलिस की पहचान बताकर लूट! बदमाश सोने के आभूषण लेकर हुए चंपत

मालदा। शहर में दिनदहाड़े लूट की घटना से सनसनी फैल गयी है। आरोप है कि बदमाशों ने पुलिस बनकर टोटो को रोका और उससे बैठे एक महिला के सोने के आभूषण लूट लिए। शिकायत के आधार पर इंग्लिश बाजार थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह मालदा शहर के माहेशमाटी इलाके की रहने वाली गायत्री सरकार (60) टोटो से घर लौट रही थी। तभी दो व्यक्ति मोटरसाइकिल से पहुंचा और खुद को पुलिस बताकर टोटो को रोक दिया। इसके बाद दोनों ने टोटो चालक से कागजात दिखाने को कहा।

इस दौरान दोनों ने टोटो चालक और टोटो में बैठी महिला से कहा की इलाके में लूट की घटना घटी है जिस वजह से यह जांच की जा रही है। इसके बाद मोटरसाइकिल सवारों ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से उक्त महिला को सभी गहने उतार कर कागज में रखने को कहा। पहले तो महिला ने मना कर दिया, लेकिन बाद में डर के मारे कंगन और गले की चेन उतार कर कागज में रखना शुरू कर दिया।

बाद में जब महिला ने कागज खोलकर देखा तो उसमें नकली सोना था। घटना के बाद महिला को समझ आया कि उसे नकली पुलिस बनकर मोटरसाइकिल सवारों ने लूट लिया है। बाद में महिला ने इंग्लिश बाजार थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर इंग्लिश बाजार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि तब तक लुटेरे फरार हो चुके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *