Sanjeeda

संजीदा शेख का बोल्ड अवतार देख कंट्रोल से बाहर हुए फैंस

मुंबई। टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस संजीदा शेख हमेशा ही अपने बोल्ड अवतार, स्टाइलिश अंदाज और फिटनेस के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर से संजीदा शेख ने इंटरनेट पर अपनी सेक्सी फोटोज शेयर करके तहलका मचा दिया है। फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। अपनी कातिल अंदाओं के लिए सुर्खियों में रहने वाली संजीदा ने एक बार फिर से अपनी बोल्ड फोटोज के चलते फैंस का दिल धड़का दिया है।

संजीदा शेख ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उनमें एक्ट्रेस एक ट्रांसपेरेंट आउटफिट में नजर आ रही हैं। साझा की फोटो में एक्ट्रेस रेड कलर की ब्रालेट के साथ ब्लैक ट्रांसपेरेंट डॉट्स टॉप पहने हुए है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट भी कैरी की हुई है।

Sanjida Sekhइन फोटोज में संजीदा ने अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। संजीदा की खूबसूरती देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और जमकर इन फोटोज पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे यूर्जस भी हैं जो संजीदा को ट्रोल कर रहे हैं।

इन दिनों टीवी क्वीन संजीदा शेख अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस साल के शुरुआत में एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ जोड़ा जा रहा था। दोनों की सफारी की एक फोटो सामने आई थी। खबर थी कि दोनों एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं। ता दें, हर्षवर्धन राणे से संजीदा की मुलाकात फिल्म ‘तैश’ के सेट पर हुई थी। कहा जाता है इसी सेट से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *