मालदा : 12वीं की छात्रा का शव बेडरूम से बरामद

मालदा। 12वीं की एक छात्रा का शव उसके बेडरूम से रहस्यमय हालत में बरामद किया गया। इस घटना के बाद गुरुवार सुबह से ही हरिश्चंद्रपुर थाने के तुलसीहाता मस्तान मोड़ इलाके में भारी तनाव देखा जा रहा है। मृतक के परिजनों ने हरिश्चंद्रपुर थाने में घटना को लेकर लिखित शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। हरिश्चंद्रपुर थाने की पुलिस ने मृत छात्रा का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उसे मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृत छात्रा का नाम स्नेहा साहा (18) है।

बारहवीं कक्षा की छात्रा स्नेहा की सहेली बिहार के अजीमनगर की रहने वाली ज्योति शाह थी। तुलसीहाता अपने दादा के घर से ही वह पढ़ाई करती थी। दोनों एक साथ पढ़ती थी। ज्योति शाह कुछ दिन पहले अपने प्रेमी के साथ शादी के लिए घर से भाग गई थी। इस घटना के लिए ज्योति के पिता मनोज शाह स्नेहा को जिम्मेदार ठहराया और उसे फोन पर तरह-तरह की धमकियां दी। मृत छात्रा के परिजनों का आरोप है कि स्नेहा मनोज शाह के अत्याचार को सहन नहीं कर पायी और आत्महत्या कर ली। हरिश्चंद्रपुर थाना पुलिस ने पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है।

व्यक्ति का फंदे से लटका शव मिलने से हड़कंप : मालदा जिले के हबीबपुर थाना क्षेत्र के बुलबुलचंडी शांतिनगर इलाके में  एक व्यक्ति का फंदे से लटका शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार मृतक का नाम रमन हल्दा (49) है। गुरुवार सुबह हबीपुर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। पुलिस घटना की जाँच शुरु कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *