मालदा : छठवीं का छात्र खेलने के लिए घर से निकलने के बाद रहस्यमय तरीके से लापता

मालदा । छठवीं कक्षा का छात्र खेलने के लिए घर से निकलने के बाद रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। लापता छात्र इलाके के तृणमूल बूथ अध्यक्ष का पोता बताया जा रहा है। हरिश्चंद्रपुर थाने के सुल्ताननगर इलाके में पांच दिन से नाबालिग छात्र के लापता होने की घटना से इलाके में सनसनी मची है। तृणमूल का दावा है कि इस घटना में विपक्ष का हाथ हो सकता है। दूसरी ओर भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा प्रशासनिक नाकामी को ढकने के लिए राजनीतिक रंग लगा रही है। इस बीच मां अपने बेटे के घर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रही है और परिवार फूट-फूट कर रो रहा है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सुल्तान नगर बूथ पर तृणमूल के बूथ अध्यक्ष इशराज खान है। उनके बेटे अंसार खान के बड़े बेटे असगर गनी खान 12 साल का है। वह स्थानीय स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता था। छात्र 25 नवंबर को स्कूल से लौटा और अपनी साइकिल से पास के मैदान में खेलने चला गया। तभी से वह लापता है। जब लड़का घर नहीं लौटा तो घर के लोगों ने जगह-जगह उसकी तलाश शुरू की। लेकिन कोई सुराग नहीं मिलने पर परिजनों ने हरिश्चंद्रपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज करायी। पांच दिन बीत जाने के बाद भी लड़का घर नहीं लौटा है। किन्हीं कारणों से पुलिस यह पता नहीं लगा पाई कि वह कैसे गायब हो गया। परिवार के सदस्यों को डर है कि कही लड़के का अपहरण कर लिया गया होगा।

हालांकि, परिवार के लोग बेटे के सकुशल लौटने की कामना कर रहे हैं। असगर गनी खान के भाई तृणमूल नेता इसराज खान ने कहा कि चूंकि वह राजनीति से जुड़े हैं, इसलिए यह विपक्ष की साजिश हो सकती है। इस दिशा में बिहार महज तीन कि.मी. दूर है। पूर्व में भी विभिन्न आपराधिक गतिविधियों के सिलसिले में हरिश्चंद्रपुर क्षेत्र में बिहार का संबंध पाया गया था। ऐसे में भी परिजन बिहार योग की संभावना से पूरी तरह इनकार नहीं कर रहे हैं। मालदा जिला तृणमूल के महासचिव बुलबुल खान ने परिवार से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि फिलहाल स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन मैं पुलिस से बात करने की कोशिश करूँगा ताकि बच्चे को जल्दी घर लौटाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *