मालदा : दीवार लेखन के माध्यम से मनाया गया भाजपा का स्थापना दिवस

मालदा। मालदा में भाजपा का स्थापना दिवस दीवार लेखन के माध्यम से मनाया गया। गुरुवार दोपहर भाजपा के जिला नेतृत्व ने दीवार लेखन के माध्यम से मालदा शहर के कई क्षेत्रों में मोदी सरकार की विकास की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। साथ ही भाजपा जिला नेतृत्व की ओर से बताया गया कि इस दीवार लेखन के माध्यम से अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी गई है।

पार्टी सूत्रों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी की स्थापना 6 अप्रैल 1980 को हुई थी। इस साल इसका 44वां स्थापना दिवस है। और इस स्थापना दिवस के आसपास पार्टी द्वारा आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों के बावजूद, जिला भाजपा नेतृत्व ने केंद्र में मोदी सरकार की विकासात्मक गतिविधियों के बारे में दीवार लेखन कार्यक्रम किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी का 44वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया

जलपाईगुड़ी। भारतीय जनता पार्टी की स्थापना 6 अप्रैल 1980 को हुई थी। तब से लेकर आज तक भाजपा कार्यकर्ता सेवा सप्ताह के माध्यम से विभिन्न सामाजिक गतिविधियों के माध्यम से स्थापना दिवस मनाते रहे हैं। जलपाईगुड़ी के भाजपा जिलाध्यक्ष बापी गोस्वामी ने स्थापना दिवस के अवसर पर गुरुवार सुबह भाजपा के जलपाईगुड़ी जिला कार्यालय में पार्टी का झंडा फहराया। उन्होंने यह भी कहा कि पूरे सप्ताह विभिन्न सामाजिक गतिविधियों के माध्यम से सेवा सप्ताह मनाया जाएगा।इस के अलावा जिले के मयनागुड़ी प्रखंड के रामसई क्षेत्र में भाजपा का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *