मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की फिल्म कुत्ते की तारीफ की

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा नेअर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ की तारीफ की है। मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म कुत्ते के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “क्या शानदार फिल्म है। और शानदार प्रदर्शन अपने नजदीकी सिनेमाघर में देखें।” अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मलाइका के पोस्ट पर फीडबैक देते हुए लिखा “मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर”। उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड फिल्मकार विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कुत्ते’ में अर्जुन कपूर की मुख्य भूमिका है।इस फिल्म में अर्जुन कपूर पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं।

फिल्म कुत्ते में अर्जुन कपूर के अलावा नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, तब्बू, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शर्दुल भारद्वाज भी नजर आएंगे। फिल्म ‘कुत्ते’ का निर्माण लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज ने किया है। वहीं, इसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। आसमान भारद्वाज निर्देशत यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है।

ध्रुव सरजा ने केडी- द डेविल के लिये 18 किलो वजन कम किया

दक्षिण भारतीय अभिनेता ध्रुव सरजा ने अपनी आने वाली फिल्म केडी- द डेविल के लिये 18 किलो वजन कम किया है।केवीएन प्रोडक्शंस की फिल्म केडी – द डेविल इन दिनों चर्चा में है। यह कन्नड़ फिल्म उद्योग की पहली अखिल भारतीय फिल्म है। इस फिल्म के मुख्य अभिनेता ध्रुव सरजा ने महज 23 दिनों में करीब 18 किलो वजन कम किया। उन्होंने अपने डायटीशियन द्वारा दिए गए स्ट्रिक्ट डाइट प्लान को अच्छे से फॉलो किया।

फिल्म के निर्देशक प्रेम ने ध्रुव सरजा द्वारा किये गए इस जबरदस्त परिवर्तन के लिए एक नोट लिखा। निर्देशन ने संदेश में लिखा था, “23 दिनों में 18 किलो वजन कम करने के बाद ध्रुव सर्जा केडी युद्धक्षेत्र में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। युद्ध नायक को बाहर निकालने के लिए पूरी तरह तैयार है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *