मणिपुर में महिलाओं के साथ हिंसा की घटना के खिलाफ महिला तृणमूल कांग्रेस ने निकाली रैली

कूचबिहार। मणिपुर में महिलाओं के साथ हिंसा की घटना के खिलाफ कूचबिहार जिला महिला तृणमूल कांग्रेस ने आज कूचबिहार में विरोध सभा और धिक्कार रैली निकाली। इस रैली में राज्य की स्वास्थ्य मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य शामिल हुईं। इस दिन चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कूचबिहार के दास ब्रदर्स मोड़ इलाके में एक विरोध सभा को संबोधित करते हुए देश के प्रधानमंत्री और भाजपा पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि मणिपुर में जिस तरह से दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाया गया।

वह चौंकाने वाली घटना है। हमने केंद्र सरकार को इस घटना के खिलाफ कोई कार्रवाई करते नहीं देखा है।’ लेकिन देश के प्रधानमंत्री ने इतनी बड़ी घटना के लिए पांच मिनट समय नहीं दिया। पहले कुछ सेकेंड का बयान सुना गया और उसके बाद संसद में तीन मिनट का भाषण सुना गया।

अलीपुरद्वार में आयोजित विरोध मार्च में चंद्रिमा भट्टाचार्य शामिल

मणिपुर की घटना के विरोध में अलीपुरद्वार में आयोजित विरोध मार्च में चंद्रिमा भट्टाचार्य शामिल हुईं। चंद्रिमा भट्टाचार्य इस दिन अलीपुरद्वार जिला तृणमूल कांग्रेस कार्यालय से मौन विरोध मार्च में शामिल हुईं। विरोध मार्च अलीपुरदुआर शहर से होकर गुजरा और अलीपुरदुआर चौपथी पर समाप्त हुआ जहां एक पथसभा का आयोजन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *