महात्मा गांधी रत्न अवार्ड 2023 समारोह का आयोजन 2 अक्टूबर को….! 

काली दास पाण्डेय, मुंबई। महाराष्ट्र की चर्चित समाजसेवी संस्था कृष्णा चौहान फाउंडेशन (केसीएफ) के संस्थापक/संचालक डॉ. कृष्णा चौहान आगामी 2 अक्टूबर को ‘महात्मा गांधी रत्न अवार्ड 2023’ के तीसरे सीजन का आयोजन अंधेरी (पश्चिम) मुम्बई स्थित मेयर हॉल में करने जा रहे हैं। शिर्डी साईं बाबा के मंदिर में अपनी संस्था और मैगजीन से जुड़े लोगों के मंगल कामना के साथ अर्जी लगाकर लौटे डॉ. कृष्णा चौहान के अनुसार फ़िलवक्त अवार्ड समारोह की तैयारी बड़े जोरशोर से चल रही है।

अवार्ड समारोह में प्रतिष्ठित समाजसेवकों सहित उद्योगपति, डॉक्टर, पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी, वकील, पत्रकार एवं बॉलीवुड से जुड़े कलाकार, टेक्नीशियन को भी सम्मानित किया जाएगा। विदित हो कि अभी हाल में ही बॉम्बे हॉस्पिटल में हड्डियों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर के रूप में अपनी सेवाएं देते आ रहे डॉ. एम.एल. सर्राफ का बर्थडे डॉ. कृष्णा चौहान और समाजसेवी बी.के. पाठक ने संयुक्त रूप से मनाया। इस अवसर पर कृष्णा चौहान ने उन्हें भगवत गीता भेंट किया और बी.के. पाठक ने खाटू श्याम का दुपट्टा पहनाकर सम्मानित किया।

डॉ. कृष्णा चौहान पिछले दो दशक से फिल्म जगत में फिल्म मेकर के रूप में क्रियाशील हैं। इसके साथ ही वह सामाजिक कार्यों में भी हमेशा आगे रहते हैं। डॉ. कृष्णा चौहान के द्वारा निर्मित व निर्देशित म्यूजिक वीडियो ‘ज़िक्र तेरा’ युवा दिलों को धड़काने में कामयाब साबित हुआ है। उनकी नवीनतम हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘आत्मा डॉट कॉम’ बहुत जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है। इस फिल्म में बॉलीवुड के चर्चित संगीतकार दिलीप सेन का संगीत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *