बंगाल के हरिश्चंद्रपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग 81 पर लॉरी पलटी

Kolkata Hindi News, मालदा। बंगाल के हरिश्चन्द्रपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग की खराब हालत के कारण माल से भरी एक लॉरी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना शनिवार सुबह हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र के कनुआ इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 81 पर हुई। दो लेन राष्ट्रीय राजमार्ग के एक तरफ सड़क का काम काफी समय से बंद है।

नतीजतन सभी वाहनों को एक तरफ से उस खराब सड़क से होकर गुजरना पड़ता है। आज कोनुआ रहमतपुर इलाके में सड़क से गुजरने के दौरान सामान लदी एक लॉरी अचानक अनियंत्रित होकर पलट गयी। ड्राइवर घायल हो गया और स्थानीय लोग लॉरी चालक को बचाने के लिए दौड़े और प्राथमिक उपचार दिया।

स्थानीय निवासियों की शिकायत है कि राष्ट्रीय राजमार्ग मरमत का कार्य काफी समय से रुका हुआ है। परिणामस्वरूप, इस क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 81 पर कभी-कभी दुर्घटनाएं होती रहती हैं। आज सुबह एक लॉरी सामान लेकर दालखोला से हरिश्चंद्रपुर आ रही थी।

कोनुआ रहमतपुर इलाके में लॉरी अनियंत्रित होकर पलट गयी। चालक बाल-बाल बच गया। स्थानीय निवासियों ने क्षेत्र की राष्ट्रीय सड़क के शीघ्र मरमत की मांग उठाई है। हालांकि, मालदा में काम कर रहे राष्ट्रीय सड़क प्राधिकरण ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *