मालदा । काम से घर लौट रहे एक स्वर्ण व्यवसायी को बदमाशों ने गोली मार कर व उसपर पथराव कर उससे सोने, चांदी के आभूषण लूट लिए। घटना गजोल थाना क्षेत्र के रेलवे ब्रिज इलाके में बुधवार रात को हुई है। रात में स्वर्ण व्यवसायी को गंभीर चोटें आने पर मालदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था की गई। बदमाशों की गोली व्यवसायी के सिर के पास से निकल गयी लेकिन ईंट-पत्थरों से आभूषण व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद पीड़ित व्यवसायी के परिवार की ओर से गजोल थाने में शिकायत दर्ज करवायी गयी है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित का नाम समीरन कर्मकार (35) है। उनका घर गाजोल के गोसानीबाद इलाके में है। व्यवसायी उस रात मोटरसाइकिल से सोने की दुकान से घर लौट रहा था। आरोप है कि बदमाशों ने तीन बाइकों पर उसका पीछा किया। गजोल रेलवे पुल के पास उन पर गोलियां चलाई गई। गोलियां सिर के पास से निकल गयी तो बदमाशों ने पथराव कर हमला कर दिया। लहूलुहान अवस्था में नीचे गिरने पर बदमाशों ने करीब 20 भरी सोने के जेवर और करीब पांच किलोग्राम चांदी के जेवरात लूट लिए। कारोबारी के परिवार ने यह भी कहा कि लूटे गए सोने और चांदी के आभूषणों की मौजूदा बाजार कीमत कई लाख रुपए है।

इस बीच इस हमले की घटना के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों के प्रयास से एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया और पुलिस अधिकारियों द्वारा उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि हिरासत में लिया गया युवक मोथाबाड़ी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस ने बाकी अपराधियों की खोज में अलग-अलग इलाकों में तलाश शुरू कर दी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 1 =