सिलीगुड़ी । पत्नी का अवैध संबंध चल रहा है, ऐसा शक होने पर पति ने पत्नी की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया। आरोपी पति ने पत्नी को घुमाने के बहाने ले गया और उसकी हत्या कर शव के दो टुकड़े कर फूलबाड़ी के महानंदा नदी में फेंक दिया। यह सनसनीखेज घटना सिलीगुड़ी महकमा के फांसीदेवा के गोवालटुली मोड़ इलाके में हुई। मृत गृहिणी का नाम रेणुका खातून है। आरोपी पति का नाम मोहम्मद अंसारुल है। उनकी शादी छः साल पहले हुई थी और दंपति सिलीगुड़ी के दादाभाई कॉलोनी, वार्ड नंबर 43 में रहते थे। जानकारी मिली है कि गृहिणी सिलीगुड़ी के कॉलेजपाड़ा इलाके में एक ब्यूटी पार्लर में काम सीखती थी। 24 दिसंबर को गृहिणी के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी कि गृहिणी घर से लापता है।

उसके बाद सिलीगुड़ी थाने की पुलिस ने शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू कर दी। बुधवार की रात पुलिस ने गृहिणी के पति मोहम्मद अंसारुल से पूछताछ की तो पुलिस को शक हुआ। पुलिस पूछताछ के दौरान मोहम्मद अंसारुल ने स्वीकार किया कि उसे अपनी पत्नी पर व्यभिचार में शामिल होने का शक था। 24 दिसंबर को वह अपनी पत्नी को घुमाने ले जाने के बहाने फांसीदेवा ले गया। फिर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। बाद में उसने शरीर और सिर को दो अलग-अलग बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया। पुलिस ने शव की तलाश शुरू कर दी है।

सिलीगुड़ी के सेवानिवृत पुलिस अधिकारी की अस्वाभाविक मौत

सिलीगुड़ी । सिलीगुड़ी के सेवानिवृत पुलिस अधिकारी पीके पाल का लटका हुआ शव सिलीगुड़ी के बाबूपारा इलाके में उनके घर की छत से बरामद किया गया। उनके पार्थिव शरीर को सिलीगुड़ी जिला अस्पताल लाया गया। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार वह नाश्ता करने के बाद छत पर चले गये। काफी देर तक छत से नीचे नहीं आने पर उसकी पत्नी छत पर गई तो उनका शव फंदे पर लटका देखा। सूचना मिलते ही सिलीगुड़ी थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर सिलीगुड़ी जिला अस्पताल भिजवाया।

बताया जाता है कि वह पुलिस के डीएसपी के पद पर रहते हुए 2013 में पुलिस सेवा से सेवानिवृत्त हुए थे। मृत्यु के समय उनकी आयु लगभग 69 वर्ष थी। मृतक के रिश्तेदार मलय घोष ने बताया कि वह लंबे समय से शारीरिक समस्यायों व बीमारी के कारण मानसिक अवसाद से ग्रसित था। परिवार की प्रारंभिक धारणा है कि उसने आत्महत्या की है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + five =