लोकसभा चुनाव 2024: निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. विक्रम चौरसिया देंगे मनोज तिवारी व कन्हैया कुमार को टक्कर देंगे

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 उत्तर पूर्वी दिल्ली से निर्दलीय प्रत्याशी विक्रम चौरसिया क्षेत्र का दौरा शुरू कर दिए हैं। संवाददाताओं से बाते करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे आत्मीयजनों मैं आप सभी के आर्शीवाद व सहभागिता से लोकसभा चुनाव 2024 उत्तर पूर्वी लोकसभा क्षेत्र दिल्ली से निर्दलीय चुनाव लड़ रहा हूं।

वैसे चुनाव लड़ने के लिए कुछ दलों के अध्यक्ष मुझसे बार-बार कह रहे हैं, कि विक्रम मेरे दल से लड़िए, लेकिन लोकतंत्र बचाने और पार्टीलेस डेमोक्रेसी को जन-जन तक पहुंचाने के लिए मैं निर्दलीय प्रत्याशी आपके सहयोग से आपके आर्शीवाद से घर-घर में बदलाव लाने के लिए प्रण ले लिया हूं। ज्ञातव्य हो की विक्रम अपने स्कूल समय से ही समाज के प्रति जागरूक रहे हैं, बिहार से लेकर दिल्ली तक अलग-अलग संस्थाओं के साथ जुड़कर सेवा करते रहे।

दिल्ली में आईएएस के तैयारी वक्त झुग्गी-झोपड़ी बस्तियों में रोशनी जलाते रहे अपने साथियों के साथ। लोगों के जीवन में रोशनी लाने के लिए अलग-अलग आंदोलन करते रहे लेकिन कभी भी किसी राजनितिक दल के साथ नही जुड़े रहे बल्कि धारातल पर उतरकर जमीनी स्तर पर काम करते रहे हैं।

इनका ये भी कहना है की 10 वर्षो से वर्तमान सांसद महोदय काम के प्रति लापरवाह रहे हैं, आज जनता इनसे हिसाब मांग रही है। मेरी लड़ाई आप सभी के सहयोग से समाज में बढ़ती भेदभाव, धनबल, बाहुबल, तंत्रबल, मीडियाबल से है। मेरे पास सिर्फ आप लोगो द्वारा दिया गया हौसला है इसे कम मत होने दिजिए।

आज लोकतंत्र पर बाहुबल, पूंजीवाद और कुछ घरानों का कब्जा हो गया है, वो आयेंगे चुनाव में आपका वोट खरीदने, लोकतंत्र और आपकी बोली लगाने। उसके बाद 5 वर्ष अपने धन को गुणा करेंगे, इस बार ये नहीं होने देना। अपने बच्चों को भी राजनीति में भेजिए सामूहिक जिम्मेदारी के साथ हम सभी मिलकर उत्तरी पूर्वी दिल्ली को बदल देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *