तुला राशि : वार्षिक राशिफल 2024 जानिए कैसा रहेगा ये नया वर्ष आपका?

तुला राशि वालों का वार्षिक राशिफल 2024

वाराणसी। तुला राशि वालों के लिए यह साल चुनौतियों से भरा हुआ रह सकता है, आपके जीवन साथी से मनमुटाव या खराब सेहत के कारण आपको चिंता हो सकती है, पंचम भाव में शनि के गोचर के कारण आपका जीवन तो ठीक रहेगा, लेकिन शत्रु भाव में राहु के होने से आपके वैवाहिक जीवन में काफी उतार-चढ़ाव हो सकते हैं ध्यान रखें, बिजनेस में आपको काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है।

क्योंकि द्वादस भाव में केतु के गोचर करने के कारण यह साल आपकी सेहत में उतार चढ़ाव ला सकता है। सप्तम भाव में गुरु ग्रह का गोचर करने के कारण आपका भाग्य कम साथ देने वाला रहेगा, संतान से मनमुटाव हो सकता है, नौकरी पेशा लोगों की बात करें तो उनको अच्छे परिणाम देखने को मिल सकते हैं, आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाए रखने में गुरु ग्रह का गोचर काफी सहायता प्रदान कर सकता है यह साल मिलाजुला रहेगा।

उपाय : राहु ग्रह, केतु ग्रह का जाप करे, सप्तधान्य का दान जरूर करे। मई 2024 में गुरु ग्रह का जाप वैदिक ब्राह्मणों से कराये।

ज्योतिर्विद् वास्तु दैवज्ञ
पंडित मनोज कृष्ण शास्त्री
मो. 9993874848

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *