दिनहाटा में महागठबंधन की योजना बना रहे वाम-भाजपा-कांग्रेस, मंत्री ने कार्यकर्ताओं को चेताया

कूचबिहार। सागरदिघी में जो हुआ उसे दिनहाटा में करने की कोशिश की जा रही है। पंचायत चुनाव के लिए लेफ्ट, बीजेपी, कांग्रेस और असंतुष्ट तृणमूल का एक वर्ग महागठबंधन बनाने की योजना बना रहा है। अगर ऐसा है, तो उनकी दवा तैयार रखनी होगी। – उत्तर बंगाल विकास मंत्री उदयन गुहा ने दिनहाटा के पांच माथा मोड़ पर तृणमूल के पथ सभा से पार्टी कार्यकर्ताओं को ऐसा संदेश दिया। उन्होंने कहा, ”पंचायत चुनाव में सागरदिघी स्टाइल में गठबंधन बनाने की योजना है। इसे रोका जाना चाहिए।’

इसके अलावा उत्तर बंगाल विकास मंत्री ने उस दिन की बैठक से बीजेपी पर हमला बोला। पिछले हफ्ते, बाबा कमल गुहा के बारे में उदयन गुहा की “विवादास्पद” टिप्पणियों की राजनीतिक गलियारों में आलोचना होने लगी। उन्होंने आज उस बारे में कहा कि कुछ वामपंथी नेता हैं जिनकी सिफारिश पर वाममोर्चा के समय लोगों को नौकरी मिली। इसकी जानकारी हासिल करने के लिए आज यह पथ सभा आयोजित की गई है।

उन्होंने कहा कि 2018 के पंचायत चुनाव में सीपीएम, फॉरवर्ड ब्लॉक, बीजेपी शून्य थी। अगले पंचायत चुनाव में भी विरोधी शून्य पर ही रहे, इसके लिए व्यवस्था की जाए। उन्होंने यह भी कहा कि पंचायत चुनाव की घोषणा होने के बाद शहर के कार्यकर्ता भी गांव के कार्यकर्ताओं की मदद के लिए गांवों में जाएंगे। मंत्री ने कहा कि इस संबंध में कार्यकर्ता तैयार रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *