Print

2025 तक 1000 करोड़ रु. का ब्रांड बनने का उद्देश्य

कोलकाता, 18 जुलाई, 2022: भारत के सबसे तेजी से बढ़ते हुए डी2सी फर्नीचर स्टार्टअप ब्रांड, स्लीपीहेड ने अपना पहला ब्रांड एम्बेसडर बॉलिवुड सुपरस्टार रनवीर सिंह को बनाने की घोषणा की है। पूरे भारत में एक संपूर्ण होम लाईफस्टाईल ब्रांड के रूप में विस्तार करने के लिए इस ब्रांड ने बॉलिवुड स्टार, रनवीर सिंह के साथ 360 डिग्री डिजिटल नेशनल कैम्पेन चलाने की योजना बनाई है। स्लीपीहेड एक डी2सी फर्नीचर एवं होम डेकोर ब्रांड है, जो आधुनिक ग्राहकों को डिज़ाईन पर केंद्रित, उच्च गुणवत्ता के उत्पाद किफायती मूल्यों में प्रदान करने पर केंद्रित है। यह गठबंधन ब्रांड को 2025 तक 1000 करोड़ रु. का ब्रांड और युवा भारत का पसंदीदा होम लाईफस्टाईल ब्रांड बनने की उपलब्धि हासिल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

ब्रांड के विकास के बारे में सीईओ एवं को-फाउंडर, मैथ्यू जोसेफ ने कहा, ”स्लीपीहेड का मिशन बेहतरीन डिज़ाईन वाले उत्पादों के साथ दैनिक जीवन को मनोरंजक एवं दिलचस्प बनाना है। रनवीर सिंह भारत के सबसे युवा सुपरस्टार हैं और वो हमारे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्टाईल आईकन हैं। वो गुणवत्ता एवं अद्वितीय डिज़ाईन की समझ के लिए हमारे ब्रांड की विचित्रता और प्रतिबद्धता को जीवंत करते हैं। अपने विस्तृत पोर्टफोलियो के विस्तार में रनवीर का व्यक्तित्व शामिल करें हम अपनी वृद्धि को बल दे रहे हैं और फर्नीचर एवं होम डेकोर के ऑनलाईन बाजार में एक बड़ा हिस्सा हासिल करने का लक्ष्य बना रहे हैं।”

इस गठबंधन के बारे में अरहा पैडमैन, हेड, ब्रांड मार्केटिंग स्लीपीहेड ने कहा, ”हमारे ब्रांड एम्बेसडर के रूप में रनवीर का स्वागत करने के लिए यह समय उपयुक्त है, क्योंकि स्लीपीहेड में अभूतपूर्व परिवर्तन हो रहा है। मैट्रेस के बाजार में क्रांतिकारी बेड-इन-ए-बॉक्स कॉन्सेप्ट के साथ वर्चस्व बनाने के बाद अब हम फर्नीचर और होम डेकोर के क्षेत्र में तेजी से विस्तार कर रहे हैं। रनवीर के साथ हमारे आगामी कैम्पेन में हम अपने वर्चस्व वाली श्रेणी- मैट्रेस में नई ट्रेडमार्क वाली टेक्नॉलॉजी लेकर आएंगे और साथ ही स्टाईलिश सोफा एवं रिक्लाईनर की नई श्रृंखला भी प्रस्तुत करेंगे।

इस गठबंधन के बारे में, बॉलिवुड आईकन रनवीर सिंह ने कहा, ”मेरे लिए घर खुशी और सुकून देने वाली जगह है। अच्छी तरह से तैयार किया गया घर आपकी रचनात्मक शक्ति और आराम की जरूरत के बीच संतुलन लाता है। स्लीपीलाईन ने जिस प्रकार बेहतरीन डिज़ाईन, शानदार लुक्स और उच्च गुणवत्ता के साथ दैनिक जीवन को आसान व रोमांचक बना दिया है, वह मुझे बहुत पसंद आया। मैं इस सफर का हिस्सा बनकर उत्साहित हूँ और उन्हें भारतीय घरों को मनोरंजक व दिलचस्प बनाने का अपना सपना पूरा करने में मदद करूंगा।”

अभी तक स्लीपीहेड को 200 करोड़ रु. की संचयी फंडिंग मिल चुकी है, जिसमें प्रारंभिक फंडिंग सन 2018 में लाईटहाउस से और ग्रोथ राउंड 2021 में नॉरवेस्ट वेंचर पार्टनर्स से मिला है। ब्रांड ने वित्तवर्ष 2021-22 के अंत में 150 करोड़ रु. का राजस्व दर्ज किया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + five =