पंचायत चुनाव के प्रचार में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी जलपाईगुड़ी पहुंचे

जलपाईगुड़ी। पंचायत चुनाव के प्रचार में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी जलपाईगुड़ी पहुंचे। जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी के कालीरहाट स्थित समाज कल्याण मैदान में भाजपा की चुनावी सभा उन्होंने संबोधित किया। इस अवसर पर जलपाईगुड़ी के सांसद डॉ. जयंत रॉय, धुपगुड़ी विधायक विष्णुपद रॉय, भाजपा जलपाईगुड़ी जिला अध्यक्ष बापी गोस्वामी और अन्य भी उपस्थित थे।

इस दिन बारिश के बावजूद धूपगुड़ी के विभिन्न इलाकों से भाजपा कार्यकर्ता समूहों में इस चुनावी सभा में शामिल हुए। इस दिन विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी ने भाजपा उम्मीदवारों को भारी मतों से जिताने की अपील की।

कूचबिहार जिले में चुनाव प्रचार पर पहुंचे सुकांत मजूमदार

कूचबिहार। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार कूचबिहार जिले में चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं। उन्होंने कूचबिहार के एकरारहाट इलाके में बीजेपी उम्मीदवारों के साथ रोड शो किया। उन्होंने एकरारहाट के अलावा चंदामारी, चिलकिर हाट इलाकों में भी बीजेपी उम्मीदवारों के साथ चुनाव प्रचार के लिए रोड शो किया।

इस दिन चंदामारी इलाके में तृणमूल कांग्रेस कूचबिहार नंबर 1 ब्लॉक सचिव प्राणेश रॉय ने तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भाजपा का दामन थाम लिया। आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने उन्हें पार्टी का झंडा सौंपा।

अगर ठीक से चुनाव हुआ तो तृणमूल का सूपड़ा साफ हो जायेगा- सुकांत मजूमदार

सिलीगुड़ी। पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र में भी यही स्थिति है, अगर ठीक से चुनाव हुआ तो तृणमूल का सूपड़ा साफ हो जायेगा। एनसीपी नेता शरद पवार की बेटी के राजनीति में आने को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने ऐसी टिप्पणी की। वह सोमवार सुबह कोलकाता से ट्रेन से न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन पहुंचे। जानकारी है कि वह अलीपुरद्वार में चुनावी रैली में शामिल होने आये हैं। हालांकि, आज सुबह न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन पर मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने राज्य सरकार और चुनाव आयोग को आड़े हाथों लिया।

इस दिन उन्होंने कहा कि राज्य सरकार और राज्य चुनाव आयोग दोनों पार्टी के गुलाम बन गये हैं। भाजपा राज्य चुनाव आयोग के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटा रही है जिसने राज्य पुलिस को सुरक्षा प्रदान करने और केंद्रीय बलों को संवेदनशील क्षेत्रों से दूर रखने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि इस समस्या का समाधान कोर्ट के जरिये ही हो सकता है।