हावड़ा मतदान केंद्र के बाहर बड़ी संख्या में जमा हुए लोगों पर लाठीचार्ज

हावड़ा। पश्चिम बंगाल में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना जारी है। यहां आठ जुलाई को कड़ी सुरक्षा के मतदान संपन्न हुआ था। उसमें लगभग 5.67 करोड़ मतदाताओं ने पश्चिम बंगाल के ग्रामीण इलाकों में 73,887 सीटों के लिए मतदान किया था। इन सीटों पर दो लाख से ज्यादा उम्मीदवारों के लिए भाग्य का फैसला आज होगा। आज पंचायत चुनाव की मतगणना हो रही है। इस दौरान हावड़ा में एक मतदान केंद्र के बाहर बड़ी संख्या में जमा हुए लोगों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने लाठीचार्ज किया। वे कथित तौर पर मतगणना केंद्र में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे थे।

गणना के दिन भी जारी है हिंसा
पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनावों की मतगणना जारी है। साथ ही गणना के दौरान भी कई इलाकों से हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, डायमंड हार्बर में बमबारी हुई है। बंगाल में पंचायत चुनाव की मतगणना के रुझान आने शुरू हो गए हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, 3317 सीटों में से 267 में तृणमूल कांग्रेस आगे चल रही है।

हिंसा के खिलाफ लगातार लड़ाई जारी रहेगी- राज्यपाल
इस बीच, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम निश्चित रूप से उन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे जो राजनीतिक नियंत्रण कक्ष में बैठते हैं और मैदान में गुंडों को अपने रिमोट से कंट्रोल करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हिंसा नई पीढ़ी के भविष्य को प्रभावित कर रही है। उन्होंने कहा कि जो लोग हिंसा करते हैं, वे जिस दिन पैदा होंगे, उसी दिन उन्हें सजा दी जाएगी।

सभी अधिकारी गुंडों और कानून तोड़ने वालों पर सख्ती से कार्रवाई करेंगे। हम बंगाल को नई पीढ़ी के रहने के लिए एक सुरक्षित स्थान बनाएंगे। उन्होंने कहा कि बंगाल में बढ़ती हिंसा के खिलाफ लगातार लड़ाई जारी रहेगी। गुंडे और कानून तोड़ने वालों से सभी अधिकारी सख्ती से पेश आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *