देर रात बदमाशों ने नौवीं कक्षा के एक छात्र का गुप्तांग काटा

मालदा। देर रात बदमाशों ने नौवीं कक्षा के एक छात्र का गुप्तांग काट दिया और फरार हो गए। घायल छात्र का मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। सनसनीखेज घटना सोमवार देर रात मालदा जिले के रतुआ थाना अंतर्गत सामसी के तुश रक्षा गांव में हुई। घायल छात्र का नाम आसिफ अली उम्र (15) है। परिवार में पिता रफीक अली शामिल हैं। परिवार व स्थानीय स्रोतों से यह भी पता चला कि आसिफ स्थानीय बैद्यनाथ हाई स्कूल के नौवीं का छात्र है।

परिजन व पुलिस सूत्रों के अनुसार स्कूली छात्र अन्य दिनों की तरह खाना-खाकर अपने कमरे में सो रहा था। रात में अचानक उसके पिता को उसके चीखने की आवाज सुनाई दी। पिता घर से निकला तो आंगन में बेटे को लहूलुहान अवस्था में पड़ा देख आनन-फानन में दौड़ पड़े। पिता रफीक अली ने कहा कि मैंने देखा कि उसका गुप्तांग कटा हुआ है। सूचना मिलने के बाद रतुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

स्कूली छात्र को आनन फानन में बचा लिया गया और पहले इलाज के लिए स्थानीय समसी ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया। हालत बिगड़ने पर स्कूली छात्रा को रात में मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। पिता रफीक अली ने कहा कि मेरे बेटे ने बताया कि दो नकाबपोश आदमी रात के अंधेरे में आए और उसके गुप्तांग काट कर भाग गए लेकिन मेरे बेटे ने किसी को नहीं पहचाना। पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *