Large number of participants participated in Super Sikh Baisakhi 'Turban Up and Run'

सुपरसिख वैशाखी ‘टर्बन अप एंड रन’ में बड़ी संख्या में प्रतिभागी शामिल हुए

  • सभी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपना कौशल दिखाया

नई दिल्ली : वर्ल्ड पंजाबी आर्गेनाइजेशन (डब्ल्यूपीओ) और सन फाउंडेशन के सहयोग से एआईपीएल (एडवांस इंडिया प्रोजेक्ट्स लिमिटेड) द्वारा आयोजित सुपरसिख वैसाखी टर्बन अप एंड रन, शानदार अंदाज में आयोजित किया गया। बड़ी संख्या में प्रतिभागियों ने इसमें हिस्सा लिया और इस पूरे आयोजन को सफल बनाया। प्रतिभागियों ने इस दौरान अपना दमखम और स्किल्स दिखाते हुए अपने अपने वर्गों में जीत भी हासिल की।

कनॉट प्लेस के इनर सर्कल में आयोजित इस कार्यक्रम में लोगों ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया, जिसमें फिटनेस, कल्चर और एकता के माध्यम से वैसाखी की भावना का जश्न मनाया गया।

Large number of participants participated in Super Sikh Baisakhi 'Turban Up and Run'

समाज के विभिन्न वर्गों और अलग अलग कम्युनिटीज के लोग इस जीवंत उत्सव में शामिल हुए। दौड़ने और सेहत के प्रति सचेत लोगों, परिवारों और सभी उम्र के व्यक्तियों ने आयोजन में भाग लिया और कार्यक्रम को रोमांचक बनाने में अपना अपना योगदान दिया।

दिन के मुख्य आकर्षणों में पदक वितरण समारोह भी एक था, जहां प्रतिभागियों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। इस आयोजन के स्वर्ण पदक विजेताओं ने असाधारण कौशल और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए प्रतिस्पर्धा के लिए एक उच्च और नए मानक स्थापित किए।

रजत पदक श्रेणी के विजेताओं ने उल्लेखनीय प्रदर्शन किया और अपने प्रयासों के लिए सम्मान प्राप्त किया। अंत में, कांस्य पदक विजेताओं को भी पूरे आयोजन में सराहनीय खेल कौशल प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया।

Large number of participants participated in Super Sikh Baisakhi 'Turban Up and Run'कार्यक्रम में सभी प्रतिभागियों को प्रेरित करने वाले महान धावक फौजा सिंह को भी विशेष रूप से गया। उनकी उपस्थिति और प्रोत्साहन के शब्दों ने एक स्थायी प्रभाव डाला, जिससे हमें पता चला कि जोश के साथ फिटनेस और तंदुरुस्ती हासिल करने में उम्र कोई बाधा नहीं है।

एआईपीएल के डायरेक्टर श्री शमशीर सिंह ने कहा कि “एआईपीएल बैसाखी रन के लिए डब्ल्यूपीओ के साथ इस सहयोग का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित है। नशा मुक्त भारत को बढ़ावा देने के लिए यह वास्तव में एक अच्छा संदेश है। हमें अपने देश के भविष्य, युवाओं की रक्षा करने की आवश्यकता है। हम उज्जवल और बेहतर भारत के लिए और अधिक योगदान की आशा करते हैं।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *