शालबनी में स्पोर्ट्समैन रिक्रिएशन क्लब की बार पूजा

Kolkata Hindi News, खड़गपुर : स्कूल स्तर से प्रतिभाशाली फुटबॉल खिलाड़ियों को खोजने के उद्देश्य से गुड फ्राइडे, 8 अप्रैल को पश्चिम मेदिनीपुर जिले के शालबनी ब्लॉक के मौउपाल देशप्राण विद्यापीठ और स्पोर्ट्समैन रिक्रिएशन क्लब मेदिनीपुर के बीच एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए।

जिसके तहत स्पोर्ट्समैन रिक्रिएशन क्लब मौपाल देशप्राण विद्यापीठ के अंडर 14, 17 और 19 लड़कों के लिए साल भर फुटबॉल प्रशिक्षण की जिम्मेदारी ली और बदले में जिला खेल संघ द्वारा आयोजित अंतर-क्लब फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए 30 अंडर 17 और 19 लड़कों की टीमें बनाने का फैसला हुआ।

बांग्ला नव वर्ष के मौके पर 78 साल पुराने क्लब ने अपने “उलगुलान फुटबॉल अकादमी” के छात्रों के साथ मौउपाल देशप्राण विद्यापीठ खेल मैदान में पोइला बैसाख मैदान की पुरानी परंपरा का पालन करते हुए बार पूजा की गई।

Bar puja of Sportsman Recreation Club in Shalbani

इस अवसर पर स्कूल के हेडमास्टर प्रसूनकुमार पाडिया, दो खेल शिक्षक देबब्रत संतरा और सोमनाथ देव और स्पोर्ट्समैन क्लब की ओर से उनके संयुक्त सचिव में से एक और “उलगुलान फुटबॉल अकादमी”, कोलकाता के कोचों में से एक गौतम देव उपस्थित थे।

मैदान के प्रमुख पूर्व एथलीट और मेदिनीपुर के दो सफल फुटबॉल कोच, मृणाल दत्ता और अरविंद डी दलाल, क्लब के अध्यक्ष और प्रमुख पूर्व एथलीट अजय मित्रा, प्रमुख पूर्व फुटबॉलर सुपचंद हांसदा, कोषाध्यक्ष परमेश्वर बेरा आदि उपस्थित थे।

स्कूल और क्लब के एक संयुक्त बयान में कहा गया कि उनके लिए फुटबॉल के विकास के लिए यह एक मॉडल प्रोजेक्ट है। उनका मानना ​​है कि आने वाले दिनों में विद्यापीठ के कई प्रतिभाशाली फुटबॉलरों को फायदा होगा।

Bar puja of Sportsman Recreation Club in Shalbani

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *