नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद Kriti Sanon ने ‘गंगूबाई’ के लिए कही ये बात

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) को हाल में उनकी फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) के लिए 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (69th National Film Awards) के अवॉर्ड से नवाजा गया, जिसको लेकर एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि ये कृति का पहला नेशनल अवॉर्ड है। अवॉर्ड मिलने के बाद एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) पहुंची। जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ भगवान गणेश के दर्शक करने के साथ-साथ उनका आशीर्वाद भी लिया।

अवॉर्ड जीतने के बाद सिद्धिविनायक पहुंची कृति सेनन ने अवॉर्ड लेने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने माता-पिता का धन्यवाद बोला और साथ ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को भी बधाई देते हुए लिखा ‘बधाई हो आलिया! आप इसके काबिल हो! मैंने हमेशा आपके काम की फैन रही हूं और मैं बहुत उत्साहित हूं कि मुझे आपके साथ ये बड़ा पल साझा करने का मौका मिला! yeee! चलो जश्न मनाएं!!’।

कृति सेनन को सुबह पैपराज़ी ने परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में स्पोर्ट किया। एक्ट्रेस अपनी मां, बहन और पिता के साथ मंदिर पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस पीले रंग की एथनिक ड्रेस में नजर आईं और बेहद खूबसूरत लग रही थीं। भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के बाद एक्ट्रेस ने पैपराजी में प्रसाद भी बांटा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *