kriti kharbanda

पुलकित सम्राट संग शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं कृति खरबंदा

मुंबई: होने वाली दुल्हन और अभिनेत्री कृति खरबंदा, जो अपने प्रेमी पुलकित सम्राट के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, को मंगलवार सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया। मुंबई स्थित पपराज़ी द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो में, अभिनेता को हवाई अड्डे के प्रवेश द्वार की ओर जाते देखा गया।

ब्लू कलर की स्ट्रेपी ड्रेस में कृति बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने मिनिमलिस्टिक मेकअप के साथ लुक को पूरा किया और एक टोट हैंडबैग चुना।

पैप्स के लिए पोज देते वक्त वह शरमा गईं। कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, जो पिछले कुछ वर्षों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, आने वाले दिनों में यह जोड़ा हरियाणा के मानेसर में अरावली पर्वतमाला के बीच आईटीसी ग्रैंड भारत में सात फेरे ले सकता है। पुलकित और कृति दोनों का जन्म दिल्ली में हुआ था और चूंकि उनके परिवार एनसीआर क्षेत्र में रहते हैं, इसलिए यह स्पष्ट है कि जोड़े ने इस स्थान को क्यों चुना।

कृति और पुलकित ‘वीरे की वेडिंग’, ‘तैश’ और ‘पागलपंती’ जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। पुलकित की पहली शादी श्वेता रोहिरा से हुई थी। पुलकित और कृति की शादी की अटकलें तब सामने आईं जब दोनों ने वैलेंटाइन डे पर अपने रोमांटिक वेकेशन की ऐसी ही तस्वीरें साझा कीं। उनके कैप्शन से ही इस बात का संकेत मिल रहा है कि वे मार्च में शादी करेंगे।

Kriti Kharbanda is ready to tie the knot with Pulkit Samrat

कृति ने इंस्टाग्राम पर पुलकित के साथ अपनी एक तस्वीर जोड़ते हुए लिखा, “आइए एक साथ मार्च करें, हाथ में हाथ डालकर #हैप्पीवैलेंटाइन्सडे।” पुलकित ने कृति को गले लगाते हुए एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे एक विदेशी स्थान पर नाव पर सवार थे। छवि के साथ, उन्होंने ‘आई डू’ शब्द लिखा। उनके कैप्शन में लिखा है, “छलांग के किनारे पर नृत्य! मैं करता हूं, मैं करता हूं, मैं तुमसे प्यार करता हूं.. @कृति खरबंदा।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, पुलकित हाल ही में फुकरे की तीसरी किस्त में दिखाई दिए और जोया अख्तर के वेब शो मेड इन हेवन सीजन 2 में एक संक्षिप्त भूमिका निभाई। कृति अपनी आगामी फिल्म, रिस्की रोमियो की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो मई में होने वाली है। 2024. (एएनआई)

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *