अर्जुन सिंह ने अपने दफ्तर से हटायी ममता-अभिषेक की तस्वीरें

Kolkata Hindi News, कोलकाता। बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह की तृणमूल की ओर से टिकट नहीं मिलने की नाराजगी बरकरार है। मंगलवार को उन्होंने अपने दफ्तर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी की तस्वीरें हटा दी है। 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज करने के बाद 2021 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को उम्मीद के अनुरूप सफलता नहीं मिलने पर उन्होंने तृणमूल कांग्रेस में वापसी कर ली थी।

वह मौजूदा सांसद हैं और उन्हें उम्मीद थी कि बैरकपुर से तृणमूल की ओर से उन्हें टिकट मिलेगा लेकिन रविवार को जब कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की उपस्थिति में पार्टी ने राज्य की सभी 42 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की तो अर्जुन सिंह को दरकिनार कर दिया गया।

इसके बाद से सोमवार को उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि भाजपा छोड़कर तृणमूल में जाना उनकी गलती थी और मंगलवार को उन्होंने अपने दफ्तर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी की तस्वीरें हटा दी है।

इस बारे में उन्होंने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस में मैं अवांछित हूं। कोई नहीं चाहता कि मैं यहां रहूं। इसलिए इसमें होने का कोई मतलब नहीं है। बहरहाल किसी दूसरी पार्टी में जाने अथवा निर्दलीय चुनाव लड़ने के बारे में उन्होंने अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं की है। वैसे उनके करीब सूत्रों ने बताया है कि अर्जुन सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *