कोविड मुद्दे को राजनीति से परे रखा जाए : भाजपा

कोलकाता। Bengal Election : भाजपा ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह देश व पश्चिम बंगाल में कोविड-19 के मामलों में वृद्धि को लेकर राजनीति में शामिल है। इसके साथ ही पार्टी ने कहा कि यह केंद्र और राज्य के किसी टकराव में शामिल होने का उचित समय नहीं है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नीत सत्तारूढ़ पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर तीखे हमले कर रही है और ‘‘संकट के लिए उन पर अनुचित तरीके से दोषारोपण कर रही है।’’

भट्टाचार्य ने कहा, ” राज्य में दो मई के बाद एक नयी सरकार का गठन किया जाएगा, ऐसे में निवर्तमान तृणमूल कांग्रेस सरकार को कोविड -19 मुद्दे को राजनीति से परे रखना चाहिए क्योंकि इस समय लोगों की जान बचाना सबसे महत्वपूर्ण है।

पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि भारत को अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धता के तहत पड़ोसी देशों को कुछ टीके निर्यात करने थे, लेकिन इसे कोरोना वायरस की दूसरी लहर से नहीं जोड़ा जा सकता है, जो अन्य देशों में भी फैला है।

भाजपा के राज्य के बाहर के कार्यकर्ताओं को ‘बाहरी’ बताए जाने संबंधी तृणमूल कांग्रेस के बयानों का जिक्र करते हुए भट्टाचार्य ने सवाल किया, ‘‘क्या वे प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री को बाहरी मानते हैं। ”
उन्होंने कहा कि इस तरह की टिप्पणी “देश की अखंडता के लिए खतरनाक है।”

2 thoughts on “कोविड मुद्दे को राजनीति से परे रखा जाए : भाजपा

  1. Gopal lodha says:

    शिक्षा, धर्म, चिकित्सा, जात-पात को भी राजनीति से दूर रखना होगा

  2. Gopal lodha says:

    शिक्षा, धर्म, चिकित्सा, जात-पात को भी राजनीति से दूर रखना होगा तभी देश की तरक्की होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *