कोलकाता: महिला ने 2 बेटियों सहित आग लगाकर की आत्महत्या

कोलकाता/सिउड़ी। बेटी की जन्मदिन की रात देर से आने को लेकर पति से हुए विवाद के बाद महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। यह हादसा बीरभूम जिले के लाभपुर थाना क्षेत्र के विषयपुर गांव के बायनपाड़ा में शनिवार की देर रात हुआ। हालांकि मृतका के पिता का आरोप है कि दामाद ने उनकी बेटी और दो पोतियों की हत्या की है। इस घटना में अभियुक्त पति को लाभपुर थाने की पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

सुकुमार धीवर और अहलादी धीवर की शादी 8 साल पहले हुई थी। उनकी दो बेटियां हैं। सबसे बड़ी बेटी पिऊ धीवर (6) का का जन्मदिन शनिवार को था। बेटी चाहती थी कि पिता जल्द घर लौट आए। सुकुमार पेशे से ड्राइवर है। वह बोलपुर में रहता है। जन्मदिन की रात उसे घर लौटने में देर हो गई थी। इस बात को लेकर अहलादी और सुकुमार के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

आरोप है कि अहलादी बच्चियों को खाना खिलाने के बाद पिऊ और साढ़े तीन साल की बेटी मौसमी के साथ कमरे में चली गई और दरवाजा बंद कर लिया। वहां उसने केरोसिन डालकर आग लगा ली। लाभपुर अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पड़ोसियों ने बताया कि अहलादी और सुकुमार के बीच अक्षरा अनबन होती रहती थी।

शनिवार की रात भी दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इस बीच, अहलादी के पिता आशीष धीवर ने दावा किया कि उनकी बेटी और दो पोतियों की हत्या की गई है। अहलादी के परिवार ने दावा किया कि अभियुक्त ने घर में आग लगा दी और दरवाजा बंद कर फरार हो गया। पुलिस उनकी शिकायत के आधार पर सुकुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *