Kolkata : सर्जन की नाक तोड़ी, सिविक वालंटियर को भी पीटा

कोलकाता : कोलकाता के हरिदेवपुर इलाके में एक व्यक्ति ने एक सर्जन को मुक्का मारकर उसकी नाक तोड़ दी। घटना के बाद इलाके में भारी तनाव देखा जा रहा है। बताया जा रहा है विक्की चक्रवर्ती नाम का एक चिकन व्यापारी अपनी स्कूटी से मुर्गियां लेकर दुकान पर जा रहा था, तभी मुन्ना साव नाम के एक सिविक वालंटियर ने उसका रास्ता रोक लिया और विक्की चक्रवर्ती का संतुलन बिगड़ गया और वह स्कूटी समेत गिर गया। इसके बाद वह उठा और सिविक वालंटियर को पीटना शुरू कर दिया।

उसी समय, हरिदेवपुर ट्रैफिक सार्जेंट अनिरुद्ध बिस्वास मौके पर आए। विकी चक्रवर्ती ने कथित तौर पर अनिरुद्ध बिस्वास को भी बुरी तरह पीटा और उसकी नाक तोड़ दी। बाद में वायरलेस पर सूचना मिलने पर हरिदेवपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर हालत को नियंत्रित किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आज सुबह हुई अशांति के कारण हरिदेवपुर के कई जिलों में सड़क यातायात जाम हो गया।

बेलूर मठ में शारदोत्सव शुरू

जन्माष्टमी पर संरचना (काठामो) पूजा के माध्यम से बेलूर मठ में दुर्गा पूजा की शुरआत हो गयी। आज गुरुवार को जन्माष्टमी के शुभ दिन पर बेलूर मठ ने श्रद्धा और भक्ति के साथ संरचना पूजा का आयोजन किया. सुबह मठ के मुख्य मंदिर यानी रामकृष्ण मंदिर के दाईं ओर संरचना पूजा शुरू हो गयी। पूजा की शुरुआत संरचना को फूलों से खूबसूरती से सजाने से होती है। संन्यासी महाराजा इस पूजा में लगे हुए हैं। बेलूर मठ में दुर्गोत्सव की शुरुआत स्वामी विवेकानन्द ने की थी।

राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेगी भाजपा : भाजपा विधायक “पश्चिम बंगाल दिवस” पर पश्चिम बंगाल के इतिहास को विकृत करने के राज्य सरकार के प्रयास के खिलाफ राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *