कोलकाता: लड़की को डिनर पर बुलाया और नशा देकर किया दुष्कर्म

कोलकाता। एक महिला और उसके बेटे को कोलकाता के हरिदेवपुर इलाके में कुछ महीने पहले एक लड़की से कथित बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मां-बेटे की जोड़ी को गिरफ्तार कर लिया और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। एफआईआर के अनुसार, लड़की महिला के साथ ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही थी। मां बेटे ने लड़की को अक्टूबर में अपने आवास पर आमंत्रित किया था और कथित तौर पर उसे नशीला पदार्थ मिला हुआ खाना खिलाया था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की के बेहोश होने के बाद महिला के बेटे ने कथित तौर पर उसके साथ दो बार बलात्कार किया। उन्होंने कहा, “पीड़िता शुरू में न्याय के लिए पुलिस के पास जाने से डर रही थी लेकिन बाद में, अपने दोस्तों के प्रोत्साहन से, उसने एफआईआर दर्ज कराई। मां-बेटे की जोड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया और आगे की जांच जारी है।

उल्लेखनीय है कि एकमाह पहले पश्चिम बंगाल के ही बांकुड़ा जिले में कक्षा दो की छात्रा 8 साल की मासूम के साथ रेप की घटना हुई थी। यहां ट्यूशन पढ़ाने वाले 37 साल के शख्स ने तांत्रिक की सलाह पर अपनी शादी में आ रही रुकावटें दूर करने के लिए प्राइवेट पार्ट के ब्लड के लिए मासूम बच्ची से रेप किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *