कोलकाता का डॉक्टर विदेशी गर्लफ्रेंड के अपार्टमेंट के पास मृत मिला

कोलकाता। कोलकाता के एक डॉक्टर का शव उसकी विदेशी प्रेमिका थाई नागरिक के अपार्टमेंट के पास खून से लथपथ पाया गया, जो कथित तौर पर नशे की हालत में उसके अपार्टमेंट से पानी के पाइप पर चढ़ने की कोशिश के बाद गिर गया था। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान डॉ. शुभंकर चक्रवर्ती के रूप में हुई है। डॉक्टर इमारत की पांचवीं मंजिल से गिर गया, जहां उसकी थाई प्रेमिका किराए के मकान में रहती है।

यह क्षेत्र कोलकाता पुलिस के पूर्वी डिवीजन के प्रगति मैदान पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि साल्ट लेक में रहने वाला डॉक्टर अपनी पत्‍नी और बच्चों के साथ अपनी थाई गर्लफ्रेंड के घर आया था, जहां दोनों ने शराब पी। इसके बाद जब डॉक्टर ने घर में जाना चाहा तो देखा कि अपार्टमेंट का मेन गेट बंद है।

उसने केयरटेकर या बिल्डिंग गार्ड से गेट खोलने के लिए कहने के बजाय अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल पर पहुंचने के लिए पानी के पाइप के सहारेे चढ़ने की कोशिश की, लेकिन अपना संतुलन खो बैठा और ग्राउंड फ्लोर पर गिर गया, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने थाई गर्लफ्रेंड को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की है। पुलिस ने थाई वाणिज्य दूतावास को मामले की जानकारी दे दी है। पता चला है कि डॉक्टर की मुलाकात अपनी थाई गर्लफ्रेंड से सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। हाल ही में वह कोलकाता आई और किराये के मकान में रहने लगी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी है कि डॉक्टर अक्सर उससे मिलने आता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *