Deepika

एसडीसीसी में ‘प्रोजेक्ट के’ ग्रैंड इवेंट में शामिल नहीं होंगी दीपिका पादुकोण

मुंबई। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 20 जुलाई को सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपकमिंग साइंस-फिक्शन फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के लिए आयोजित ग्रैंड इवेंट में शामिल नहीं होंगी। हाल ही में फिल्म से उनका पहला लुक जारी किया गया था। एक्ट्रेस के इस इवेंट में शामिल न होने के पीछे का कारण एसएजी-एएफटीआरए (स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड- अमेरिकन फेडरेशन ऑफ टेलीविजन एंड रेडियो आर्टिस्ट्स) द्वारा चल रही हॉलीवुड हड़ताल है।

एक्ट्रेस अमेरिका में फिल्म, टीवी और रेडियो कलाकारों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर बढ़ती निर्भरता और बड़े हॉलीवुड स्टूडियो द्वारा अवशिष्ट आय में कमी के मद्देनजर हड़ताल पर हैं। इससे पहले, फिल्म के अन्य कलाकार जैसे प्रभास और कमल हासन, राणा दग्गुबाती के साथ एसडीसीसी में फिल्म के ग्रैंड लॉन्च इवेंट में भाग लेने के लिए सैन डिएगो पहुंचे।

एसडीसीसी सेलिब्रेशन 20 जुलाई को एक रोमांचक पैनल के साथ शुरू होगा, जिसमें स्पेशल गेस्ट कमल हासन, प्रभास और नाग अश्विन शामिल होंगे। इस पैनल के दौरान, ‘प्रोजेक्ट के’ के निर्माता फिल्म के टाइटल, ट्रेलर और रिलीज की तारीख का अनावरण करेंगे।

कॉमिक-कॉन के सबसे भव्य स्टेज पर दर्शकों को सचमुच एक अद्भुत अनुभव मिलेगा। ‘प्रोजेक्ट के’ वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित एक बहुभाषी साइंस फिक्शन फिल्म है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी भी हैं।यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *