कोलकाता: पार्टी के सभी मोर्चे की बैठक करेगी बंगाल भाजपा

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल भाजपा इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए राज्य में पार्टी के सभी मोर्चों या जनसंगठनों को सक्रिय करने के उद्देश्य से बुधवार को एक महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक करेगी। भाजपा की राज्य समिति के एक सदस्य ने कहा, प्रस्तावित बैठक को ‘संयुक्त मोर्चा बैठक’ नाम दिया गया है, जहां राज्य समिति के नेताओं के अलावा, विभिन्न मोर्चों के पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

हालांकि, भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने इसे पार्टी के सभी मोर्चों के नेतृत्व के साथ एक नियमित बैठक करार दिया। उन्होंने कहा, लोकसभा चुनाव से पहले ऐसी बैठकें अक्सर आयोजित की जाएंगी। पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि बुधवार की बैठक इस मायने में महत्वपूर्ण होगी।

युवाओं और महिलाओं के जनसंगठनों को छोड़कर पार्टी का कोई भी अन्य मोर्चा राज्य के सामने आने वाले कई ज्वलंत मुद्दों पर हाल के दिनों में सड़कों पर सक्रिय नहीं दिखा है। गृहमंत्री अमित शाह द्वारा पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों में से कम से कम 35 सीटें जीतने के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण हो गया है कि पार्टी की राज्य समिति और इन पार्टी मोर्चों के नेतृत्व के बीच मजबूत समन्वय हो।

बंगाल की अन्य खबरें || जरूर पढ़े...

https://kolkatahindinews.com/demo/subrata-bakshi-called-the-angry-councilors-of-medinipur-to-trinamool-bhavan/

पार्टी के एक अंदरूनी सूत्र ने कहा, इस लिहाज से बुधवार की बैठक महत्वपूर्ण होगी, क्योंकि यह मुख्य रूप से इस समन्वित दृष्टिकोण प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करेगी। इस बीच, राज्य भाजपा ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले सोमवार को एक अभियान शुरू किया। राज्य समिति के एक सदस्य ने कहा, “लोगों के बीच पत्रक बांटे जाएंगे, जिसके लिए भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *