Poonam-Pandey-

मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो : पूनम पांडे

नई दिल्ली : पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस पूनम पांडे काफी चर्चाओं में हैं। पूनम पांडे के निधन की खबर ने फैंस को चौंका कर रख दिया था। 2 फरवरी को पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आई थी लेकिन 3 फरवरी की सुबह ही पूनम ने अपने जिंदा होने की खबर अपने ही इंस्टाग्राम पर दी।

सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए अपनी ‘मौत’ की फर्जी खबर फैलाने को लेकर पूनम पांडे आलोचना से घिर गई हैं। पूनम पांडे उस दिन के बाद से बुरी तरह ट्रोल हो गईं। लोगों ने उन्हें खूब खरी- खोटी सुनाई।

पूनम पांडे का कहना है कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए अपने मरने की झूठी खबर फैलाई थी। लेकिन लोगों को ये तरीका गलत लगा तो उन्होंने पूनम पांडे को ट्रोल कर दिया।

Poonam Pandey wrote these things in her last Insta post...पूनम पांडे अब अपने बचाव में एक के बाद एक पोस्ट कर रही हैं ,जिसमें उन्होंने यहां तक लिख दिया कि मुझे मार दो, सूली पर चढ़ा दो। पूरा मुद्दा क्या है चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

पूनम पांडे ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उसमें लिखा, ‘मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो, मुझसे नफरत करो, लेकिन जिसे तुम प्यार करते हो उसे बचाओ।

आपको बता दें श्बांग नाम की मार्केटिंग एजेंसी जो पूनम पांडे के साथ मिलकर इस अभियान को चला रही थी। उन्होंने भी माफी मांगते हुए कहा, ‘हां हम हाउटरफ्लाई के साथ मिलकर सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पूनम पांडे की पहल में शामिल थे।

उन्होंने आगे कहा, ‘शुरुआत करने के लिए हम दिल से माफी मांगना चाहेंगे। विशेष रूप से उन लोगों के प्रति जो किसी भी प्रकार के कैंसर की कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं या उनके प्रियजन कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *