कियारा फिल्म आरसी-15 और सत्यप्रेम की कथा के सेट से अपनी दिनचर्या शुरू करेंगी

मुंबई। बॉलीवुड की गोल्डन गर्ल कियारा अडवाणी अपने सुपरस्टारडम के उदय के साथ सभी सही बॉक्स को टिक कर रही हैं। सफल फिल्मों की लगातार लिस्ट से लेकर इंटरनेट पर लोकप्रियता के चरम पर पहुंचने और ब्रांडों की एक लंबी सूची पर हस्ताक्षर करने तक। सुनहरे स्पर्श वाली यह लड़की कोई कसर नहीं छोड़ रही है। बढ़ते सुपरस्टारडम में जोड़ते हुए अभिनेता को स्लाइस के नए चेहरे के रूप में शामिल किया है।

कियारा अडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी शादी के तुरंत बाद काम में गहराई से प्रवेश कर लिया है। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की पोस्ट को भारत में किसी भी सेलिब्रिटी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली शादी की तस्वीर बताया गया। उन्होंने निसंदेह अपना जादू चारों ओर बिखेरा है। वर्ष 2022 के सबसे प्रभावशाली कलाकारों में से एक मानी जाने वाली, बहुमुखी अभिनेत्री ने वर्ष 2021 में शेरशाह से लेकर पिछले साल भूल भुलैया 2,

जुगजुग जीयो और गोविन्दा नाम मेरा तक अपनी लगातार हिट फिल्मों के लिए अपार सराहना हासिल की है। प्रतिष्ठित राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों की एक श्रृंखला के चेहरे के रूप में हस्ताक्षर किए जाने के लिए भी अभिनेत्री की काफी मांग है। जनता के बीच उनकी लोकप्रियता के परिणामस्वरूप उन्हें विभिन्न प्रकार के ब्रांडों – पेय पदार्थों से लेकर महिला स्वच्छता उत्पादों तक का एंबेसडर बना दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *