Kiara Advani

कियारा आडवाणी ने खाया ‘मां’ के हाथ का सिंधी खाना, शेयर की प्लेट की फोटो

मुंबई। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपनी मां द्वारा बनाए गए घर के बने सिंधी भोजन का आनंद लिया।रविवार की रात, कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किया, जहां उन्होंने अपनी मां द्वारा बनाए गए भोजन से भरी एक प्लेट पोस्ट की। तस्वीर में उन्होंने लिखा, ‘सिंधी करी आलू, भिंडी फ्राई। कभी-कभी आपको बस मां के घर का खाना ही चाहिए होता है।”

अपने काम के बारे में बात करते हुए, कियारा वर्तमान में अपनी लेटेस्ट रिलीज ‘सत्यप्रेम की कथा’ की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसमें उन्हें एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखा गया था। एक्ट्रेस अगली बार राम चरण के साथ ‘गेम चेंजर’ में दिखाई देंगी, जो एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

images - 2023-10-02T182426.995यह एस. शंकर द्वारा निर्देशित उनकी पहली तेलुगु निर्देशित फिल्म है और कार्तिक सुब्बाराज द्वारा लिखित है। फिल्म में अंजलि, एस जे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर भी हैं। फिल्म की घोषणा फरवरी 2021 में अनटाइटल ‘आरसी15’ के साथ की गई थी और अक्टूबर 2021 में इसका निर्माण शुरू हुआ।

फिल्मांकन हैदराबाद, न्यूजीलैंड, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, विशाखापत्तनम और पंजाब में हुआ। ऑफिशियल टाइटल का अनावरण 27 मार्च, 2023 को चरण के जन्मदिन के दौरान किया गया था। फिल्म का स्कोर और साउंडट्रैक एल्बम थमन एस द्वारा कंपोज और सिनेमाटोग्राफी तिरू द्वारा किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *