खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स की ओर से लैंसडाउन आउटलेट की 9वीं वर्षगांठ मनायी गयी

  • इस मौके पर टॉलीवुड अभिनेत्री मधुमिता सरकार, अपराजिता आध्या और सौम्य मुखर्जी ने ऑल-न्यू KGA 4K स्मार्ट टीवी लॉन्च की

कोलकाता। ईस्ट इंडिया के सबसे बड़े विशिष्ट इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स की ओर से शुक्रवार शाम को अपने लैंसडाउन आउटलेट की 9वीं वर्षगांठ मनाई गयी। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में टॉलीवुड अभिनेत्री मधुमिता सरकार और अपराजिता आध्या ने आकर इसकी शोभा बढ़ाई। टॉलीवुड अभिनेता सौम्य मुखर्जी ने इस अवसर पर अपनी आगामी फिल्म “चीनी 2” का प्रचार भी किया। श्री मनोज खोसला और श्री मनीष खोसला, जिन्हें इन उद्योग में ‘खोसला ब्रदर्स’ के नाम से जाना जाता है।

दोनों ने मिलकर वर्ष 1987 में 1 शोरूम से शुरुआत की, वर्ष में 2023 में बढ़कर उनके आउटलेट स्टोर की संख्या 65 पर पहुंच गयी हैं। इस कार्यक्रम में इन ग्लैमरस हस्तियों और ब्रांड के मालिकों की मौजूदगी में ऑल-न्यू KGA 4K स्मार्ट टीवी का अनावरण भी किया गया। इस विशेष टीवी का उपयोग आगामी फिल्म “चीनी 2” में भी किया गया है। अपराजिता आध्या और मधुमिता सरकार ने इस टीवी की विशेषताओं के बारे में प्रकाश डाला।

यह 55 इंच का स्मार्ट टीवी अपनी शानदार पिक्चर क्वालिटी, स्मार्ट 4K सिनेमैटिक अनुभव, प्रभावशाली रिफ्रेश रेट और बेहतर कार्यक्षमता के लिए अपनी अलग पहचान बना चुकी है। इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध हस्तियों ने भाग लिया जिसमें मधुमिता सरकार (अभिनेत्री), अपराजिता आध्या (अभिनेत्री), सौम्य मुखर्जी (टॉलीवुड अभिनेता), प्रेरणा खोसला गुप्ता (संचालन और डिजिटल मार्केटिंग की निदेशक, खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स), खुशबू खोसला गुप्ता (मार्केटिंग और सेल्स डायरेक्टर, खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स) और श्री अभिनव गुप्ता (संस्थापक, केजीए) मौजूद थे.

खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स की मार्केटिंग और सेल्स डायरेक्टर श्रीमती खुशबू खोसला गुप्ता ने कहा कि, हमारा मुख्य उद्देश्य अपने ग्राहकों तक बड़े पैमाने पर पहुंचना और उनकी सभी आवश्यकताओं को समझना है। हमारी ग्राहक-केंद्रित संस्कृति ऐसी है कि, खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स में हर कोई सभी स्तरों पर ग्राहकों की ओर झुका रहता है। हमारी यूएसपी को न केवल हमारे ग्राहकों, बल्कि हमारे कर्मचारियों को भी बनाए रखने के रूप में मान्यता दी गई है।

खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स पश्चिम बंगाल और झारखंड में 61 से अधिक स्टोरों में 200 से अधिक ब्रांडों के 10,000 से अधिक उत्पादों को पेश किया है, जिसमें एयर कंडीशनर, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और एलईडी से लेकर लैपटॉप, मोबाइल फोन और कैमरे जैसे बड़े उपकरण शामिल हैं। हम हमेशा से कोलकाता में बड़े उपकरणों की व्यापक विविधता के लिए जाने जाते हैं. हमारे उत्पाद की कीमतें और ऑफर सबसे अच्छे होते हैं।

सुश्री प्रेरणा खोसला गुप्ता (खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स की संचालन और डिजिटल मार्केटिंग निदेशक) ने कहा, मेरा मिशन अत्याधुनिक डिजिटल रणनीतियों में सामंजस्य स्थापित करना है, जिससे हमारी कंपनी के विकास और नवाचार को नई ऊंचाइयों पर ले जाया जा सके। साथ मिलकर हम संचालन और विपणन के बीच एक गतिशील तालमेल बनाएंगे, जो लगातार विकसित हो रहे डिजिटल परिदृश्य में हमारे ब्रांड की सफलता को शक्ति प्रदान करेगा। हम आपकी मेहनत की कमाई का मूल्य समझते हैं।

यही कारण है कि हम बाज़ार में सबसे बेहतर प्रतिस्पर्धी कीमतें और एक असाधारण खरीदारी का अनुभव प्रदान करने के लिए अथक प्रयास करते हैं। खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स से सामान खरीदकर आप भरोसा कर सकते हैं कि आपको उच्च गुणवत्ता वाले उपभोक्ता टिकाऊ वस्तुओं और इलेक्ट्रॉनिक्स पर सबसे अच्छा सौदा मिल रहा है।

केजीए के संस्थापक श्री अभिनव गुप्ता ने कहा, केजीए इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों में हम बाजार में अग्रणी उत्पाद पेश करने में अग्रणी होने पर गर्व करते हैं। गुणवत्ता और नवीनता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के साथ हम लगभग 200,000 से अधिक अंतिम ग्राहकों तक सफलतापूर्वक पहुंचकर उन्हें अपनी सेवा प्रदान की है। पिछले 6 वर्षों में हमने विभिन्न प्रकार के उत्पाद इसमें जोड़े हैं, जो उपभोक्ता के जीवन के विभिन्न हिस्सों को छूते हैं।

हमारे पास मनोरंजन क्षेत्र में इंडक्शन, टोस्टर, मिक्सर ग्राइंडर, सैंडविच मेकर, आयरन, एलईडी टेलीविजन, ब्लूटूथ स्पीकर, ब्लूटूथ ईयरबड और बहुत कुछ जैसे रसोई उपकरण हैं। हमारे पास लाइफस्टाइल उत्पाद जैसे हेयर ड्रायर, स्पोर्ट्स स्टेनलेस बोतलें और भी बहुत कुछ हैं। इसलिए हमने खुद को एक सेगमेंट तक सीमित नहीं रखा है।

हम समझते हैं कि ग्राहक क्या चाहता है, और हम उस ज़रूरत के अनुरूप उत्पाद बनाते हैं। हम खुद को सिर्फ सामान बेचने तक ही सीमित नहीं रखते हैं। हमारा मानना है कि यह किसी भी कंपनी की रीढ़ है जो व्यापार में लंबे समय तक टिके रहना चाहती है। हम कस्टमर सेवा को काफी गंभीरता से लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *