खेसारीलाल यादव-अक्षरा सिंह का पानी पानी गाना रिलीज

वाराणसी। भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री अक्षरा सिंह का का गाना पानी पानी रिलीज कर दिया गया है।
बॉलीवुड रैपर बादशाह का इस साल का ग्लोबल हिट गाना पानी पानी का भोजपुरी वर्जन रिलीज कर दिया गया है। गाने में खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह नज़र आ रही हैं वहीं अपने ट्रेडमार्क स्वैग के साथ बादशाह भी इस गाने में भोजपुरी रैप करते नज़र आ रहे हैं। गाने की फीमेल वोकल्स रिनी चंद्रा ने दी हैं, जिसे आस्था गिल ने हिंदी ओरिजिनल में गाया था।पानी पानी का भोजपुरी संस्करण आज सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पे रिलीज किया गया है।

अक्षरा और खेसारी बेहतरीन लुक मेंसिग्नेचर पानी पानी हुक स्टेप कर रहे हैं। खेसारीलाल यादव ने कहा कि पानी पानी साल का सबसे बड़ा हिंदी गाना है और इसे भोजपुरी में फिर से तैयार करने का मौका मिलना, बेहतरीन अनुभव है। जब सारेगामा हम भोजपुरी ने मुझसे भोजपुरी वर्जन करने के लिए संपर्क किया तो मैंने एक दम हाँ कर दिया। इसे और खास बना दिया गया कि मुझे वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ मूव्स करने को मिले और बादशाह भाई ने भोजपुरी में रैप किया है।

मुझे लगता है कि यह भोजपुरी संगीत का सबसे बड़ा गाना होने जा रहा है। अक्षरा सिंह ने कहा, मूल पानी पानी के सिग्नेचर हुक स्टेप का मिलान करना एक बड़ी उपलब्धि थी। वीडियो को बहुत बड़े पैमाने और ग्लैमर के साथ शूट किया गया है और मुझे खेसारी के साथ लंबे अंतराल के बाद काम करना अच्छा लगा। यह मेरे प्रशंसकों के लिए साल के अंत में एक उपहार होने जा रहा है।यह हर पार्टी प्लेलिस्ट का हिस्सा होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *